होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Stree 2 : 'स्त्री 2' का वो सीन जिसे फाइनल कट से हटा दिया गया

Stree 2 : 'स्त्री 2' का वो सीन जिसे फाइनल कट से हटा दिया गया

Stree 2 : बॉलीवुड की फिल्म स्त्री 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धामाल मचा रही हैं फिल्म शुरूआत से लेकर अबतक करीब 415 करोड़ा का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म के रिव्यू भी पॉजिटिव मिल रहे है। स्त्री 2 साल 2018 में आई फिल्म स्त्री का सीक्कल है। स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने अभिनय किया है। 

फैंस कर रहे ये मांग

स्त्री 2 को लेकर सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि स्त्री 2 में एक सीन को नहीं दिखाया गया है। सीन को फाइनल कट में अलग कर दिया गया था। सीन से जुड़ी एक तस्वीर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते ही वो तेजी से वायरल हो गई। फोटो को लेकर अब फैंस फिल्म स्त्री 2 में काटे गए सीन को जोड़ने की मांग करने लगे है। 

लड़की के गेटअप में राव

राजकुमार राव द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में राजकुमार राव के गेटअप को देख सबके होश उड़ गए। राजकुमार राव ने यह तस्वीर मंगलवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तस्वीर में राजकुमार राव लड़की के गेटअप में है। वे लड़की के कपड़े पहने हुए और विग लगाए है। उन्होंने मिनी स्कर्ट, शिमरी रेड टॉप और हील्स पहने हुए है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

राव ने तस्वीर के साथ लिखा है कि 'स्त्री 2' फिल्म का मेरा सबसे पसंदीदा और मजेदार सीन, जो फाइनल कट में नहीं आया। क्या आप लोग देखना चाहते हैं ये सीन फिल्म में? आप सब बताओ।' राव की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस अब काटे गए सीन को फिल्म में जोड़ने की मांग कर रहे है। 


संबंधित समाचार