होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बजा दक्षिण का बिगुल, उपचुनाव में पहले दिन 8 प्रत्याशियों ने ख़रीदे नामांकन फार्म

बजा दक्षिण का बिगुल, उपचुनाव में पहले दिन 8 प्रत्याशियों ने ख़रीदे नामांकन फार्म

रायपुर: रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट जो कि सांसद बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफे के बाद अब इस सीट में उपचुनाव होना है। उपचुनाव का बिगुल भी बज चूका है। इस उपचुनाव के लिए आज से नामांकन की प्रक्रिया भी चालू हो चुकी है।  आज पहले दिन 8 प्रत्याशियों ने नामांकन के लिए आवेदन ख़रीदे हैं। संभावित प्रत्याशियों को शनिवार 19 अक्टूबर को भी नामांकन आवेदन खरीदने की अनुमति रहेगी इसके साथ ही भरे हुए आवेदन पत्रों को रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष जमा कर सकते हैं।  

इन प्रत्याशियों ने ख़रीदा फार्म 
आपको बता दें कि पहले दिन लोक जनशक्ति पार्टी से जया राव, सुंदर समाज पार्टी के रामकुमार अजगल्ले, निर्दलीय प्रत्याशी राधेश्वर गायकवाड़, राइट टू रिकॉल पार्टी से चम्पालाल, निर्दलीय उम्मीदवार आशीष पांडेय, धूं -सेना के नीरज सैनी, समाजवादी पार्टी के मनीष श्रीवास्तव और भारतीय राष्ट्रिय कांग्रेस से प्रमोद दुबे ने नामांकन आवेदन ख़रीदे हैं। 

जनता किसे देगी अपना जनादेश 
आपको बता दें कि आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर है।  28 अक्टूबर को नामांकन की समीक्षा , 30 अक्टूबर को नाम वापसी के लिए समय रखा गया है।  अब देखना यह होगा की इस उपचुनाव में  बीजेपी के अभेद्य किले में कांग्रेस सेंध लगा पाती है या फिर जनता किसी तीसरे उम्मीदवार को अपना जनादेश सुनाती है। 


संबंधित समाचार