होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

तेलंगाना की मंत्री के बयान पर भड़की टॉलीवुड इंडस्ट्री, सामंथा-नागा के तलाक पर उठाया था सवाल...

तेलंगाना की मंत्री के बयान पर भड़की टॉलीवुड इंडस्ट्री, सामंथा-नागा के तलाक पर उठाया था सवाल...

Tollywood Industry: साउथ ऐक्टर नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु का साल 2021 में तलाक हो गया था. वहीं इन दिनों फिर यह जोड़ी सुर्खियों में आ गई है. दरअसल एक मंत्री ने उनके डिवोर्स को लेकर एक विवादित बयान दिया है. जिसे माहौल काफी गर्म हो गया है. तेलंगाना की  पर्यावरण और वन कैबिनेट मंत्री कोंडा सुरेखा ने इनके तलाक को लेकर अपने बयान में कहा कि,BRS प्रेसिडेंट केटी रामा राव नागा और सामंथा के तलाक का कारण हैं.

इस बीच उन्होंने केटी रामा राव पर निशाना साधते हुए कहा  कि कई अभिनेत्रियों ने राव के कारण ही  फिल्म उद्योग छोड़ दिया हैं. वहीं  जल्दी शादी भी कर ली है. ऐसे में नागा और समांथा के तलाक के पीछे भी उन्हीं का हाथ किया है. इस पर उनके पिता पूर्व सीएम के चंद्रशेखर राव और एक्स कपल ने  तीखा हमला किया है. जिससे इसके बाद इस मंत्री ने उनसे माफी मांगी हैं.

सुरेखा के विवादित बयान पर सामंथा प्रभु ने सोशल मीडिया पर ट्विट कर कहा कि, आपसी समझौते से हमने ये निर्णय लिया था, मेरा और नागा का तलाक एक प्राइवेट चीज है.  मैं आपसे विनती करती हूं कि आप लोगों के निजता का सम्मान करें, और आप जिम्मेदार बनें. उनके शब्द  एक मंत्री के तौर पर बहुत महत्वपूर्ण हैं। इसके साथ ही इस मामले पर सभी साउथ ऐक्टर  ने भी x पर ट्विट कर इसकी आलोचना की है. 


संबंधित समाचार