होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा आज से शुरु, विभिन कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री साय

स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा आज से शुरु, विभिन कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री साय

Raipur: Breaking News: मुख्यमंत्री साय आज रायपुर में अयोजित विभिन कार्यक्रम में शामिल होंगे. प्रदेश में आज से ‘स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा’ की शुरुआत हो गई है. छत्तीसगढ़ में आज ‘राज्य स्तरीय श्रमिक सम्मेलन' का आयोजन होगा. प्रधानमंत्री मोदी आज प्रदेश में पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को राशि जारी करेंगे.

खबर विस्तार से...

विभिन कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री साय:

प्रदेश के मुख्यमंत्री साय आज रायपुर में अयोजित विभिन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसी कड़ी में आज सुबह वह रायपुर के तेलीबांधा तालाब परिसर पहुंचे हुए हैं. जहां पर आज स्वच्छता ही सेवा अभियान कार्यक्रम में सीएम भी शामिल हुए हैं. इसके बाद वह आयोजित ‘मोर आवास मोर अधिकार कार्यक्रम‘ में शिरकत करेंगे. और ‘राज्य स्तरीय श्रमिक सम्मेलन‘  में भी मुख्यमंत्री साय दौरान शामिल होंगे. 

 स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा आज से शुरु:
 
प्रदेश में आज यानी  17 सितंबर से ‘स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा’ की शुरुआत हो गई है. ये कार्यक्रम 1 अक्टूबर तक चलने वाली है. वहीं इस स्वच्छता अभियान को बढ़ावा नगरीय निकायों में स्वच्छता बनाएं रखने का मुख्य उद्देश्य है. इस कड़ी में मुख्यमंत्री साय ने आज इस अभियान के तहत तेलीबांधा तालाब से इस अभियान की  शुरुआत की है. 

राज्य स्तरीय श्रमिक सम्मेलन का आयोजन:

छत्तीसगढ़ में विश्वकर्मा जयंती के शुभ अवसर पर आज ‘राज्य स्तरीय श्रमिक सम्मेलन' का आयोजन किया गया है. ये कार्यक्रम रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय स्थित कृषि मण्डपम में आयोजित की जाएगी. श्रमिक परिवारों के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के तहत उनके लिए इस बीच राशि जारी की जाएगी. 

पीएम आवास योजना की किस्त होगी जारी :

प्रधानमंत्री मोदी आज प्रदेश में पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को उनकी पहली किस्त की राशि वर्चुअल माध्यम से जारी करेंगे. इस कड़ी में आज  मोर आवास, मोर अधिकार कार्यक्रम का आयोजन होगा. बतादें कि मुख्यमंत्री साय इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. और ये कार्यक्रम रायपुर के इंडोर स्टेडियम में होने जा रही है.

  


संबंधित समाचार