होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: बुरहानपुर में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, छतरपुर में सिर कटी लाश मिलने से मच हड़कंप, जांच जारी

MP NEWS: बुरहानपुर में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, छतरपुर में सिर कटी लाश मिलने से मच हड़कंप, जांच जारी

छतरपुर :मध्य प्रदेश के दो अलग अलग जिलों में हत्या की दिल दलहने वाली घटना सामने आई है। पहली घटना बुरहानपुर से सामने आई है। जहां एक शराबी बेटे ने अपने ही पिता की बेहरमी से हत्या कर दी। तो वही दूसरी घटना छतरपुर से सामने आई है। जहां एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया है। वही मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया

पहली घटना छतरपुर जिले के अलीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बड़ागांव की है। जहां बीती रात विशाल सिंह नामक युवक की उसके ही दोस्तों ने तेज धार हत्यार से हमला कर सिर को धड़ से अलग कर हत्या कर दी और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि विशाल और उसके दोस्त शराब-मुर्गा पार्टी कर रहे थे, तभी किसी बात पर विवाद होने पर विशाल को उसके दोस्तों ने ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस का कहना कि मामले की जांच कर रहे हैं। शक के बीना पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। 

शराबी बेटे ने पिता की धारदार हथियार से हत्या 

दूसरी घटना बुरहानपुर से सामने आई है। यहां शराब के नशे ने चूर एक बेटे ने अपने ही पिता की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। दरअसल, आरोपी बेटा शराब का आदि था। जिसकी शराब पीने की आदत से परिवार सहित हर कोई परेशान था। ऐसे में बुजुर्ग पिता ने बीते दिन आरोपी बेटे से शराब छोड़ने की बात कहते हुए जामंकर फटकार लगाई। इस दौरान दोनों के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि बेटे ने पिता की हत्या कर दी। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जांच जारी है। यह घटना शनिवार रात शाहपुर थाना क्षेत्र के खामनी गांव की है। 


संबंधित समाचार