होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Singrauli News : नेता ने ‘वर्दी’ उतरवाने की दी धमकी तो गुस्से में टीआई के केबिन में एएसआई ने उतारी वर्दी

Singrauli News : नेता ने ‘वर्दी’ उतरवाने की दी धमकी तो गुस्से में टीआई के केबिन में एएसआई ने उतारी वर्दी

सिंगरौली। जिले से एक एएसआई के वर्दी फाड़ने और बेल्ट-टोपी फेंकने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफतौर पर नजर आ रहा है कि एएसआई ने टीआई के केबिन में अपनी वर्दी फाड़ ली। यह वीडियो सात महीने पहले का बताया जा रहा है। जो कि अब वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक सड़क और नाली को लेकर विवाद था। जिसका नगर निगम और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया था। इस मामले का हल निकलने के लिए कोतवाली थाने में बैठक बुलाई गई थी। इसी दौरान वहां मौजूद एक नेता ने एएसआई को वर्दी उतरवाने की धमकी दे दी। गुस्से में आकर एएसआई ने वर्दी उतारकर कहा-ले उतार दी। अब कर क्या करता है? इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा एएसआई को शांत कराया गया। वर्दी का अपमान करने पर एएसआई पर कार्रवाई की गई थी। 

यह सीसीटीवी फुटेज कैसे बाहर आए? होगी जांच

एसपी निवेदिता गुप्ता ने कहा कि यह वीडियो 7-8 महीने पुराना है। यहां पर मेरी ज्वॉइनिंग हुई थी। तो यह मामला मेरे संज्ञान में आया था। उस समय जांच के बाद एएसआई विवेक मिश्रा को दंडित भी किया जा चुका है। वर्दी का अपमान करने पर उनकी वेतन वृद्धि रोकी गई थी। यह सीसीटीवी फुटेज कैसे बाहर आए। इसकी जांच की जाएगी।

कांग्रेस ने खड़े किए सवाल

मप्र कांग्रेस के आधिकारिक एक्स पर लिखा गया कि यह सत्ता की हनक है, भाजपा के पार्षद की धमक देखिए। एक वर्दीधारी को अपनी वर्दी फाड़नी पड़ गई। यह वायरल वीडियो सिंगरौली के बैढन थाने का बताया जा रहा है, जहां राजनीितक दबाव से एक पुलिसकर्मी इतना परेशान हो गया कि उसने अपनी वर्दी तक फाड़ ली! 


संबंधित समाचार