होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सिंगर नितिन दुबे और शर्मिला विश्वास का नया गीत "थम के बरस" हुआ रिलिज़

सिंगर नितिन दुबे और शर्मिला विश्वास का नया गीत "थम के बरस" हुआ रिलिज़

सिंगर नितिन दुबे : छत्तीसगढ़ संगीत जगत में मेलोडी किंग के नाम से मशहूर गायक संगीतकार नितिन दुबे और सुप्रसिद्द गायिका शर्मिला विश्वास की सिंगिंग जोड़ी का नया गीत "थम के बरस" 10 अगस्त को नितिन दुबे ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलिज़ हो चुका है। इस मानसून में जहाँ चारो तरफ बारिश का माहौल है इसी सुहाने मौसम का ज़िक्र इस छत्तीसगढ़ी रोमांटिक गीत में देखने और सुनने को मिलता है।

इस गीत में नए उभरते हुए अभिनेता भारत केशरवानी एवं झारखंड की सुप्रसिद्द एक्ट्रेस अंकिता की जोड़ी ने बेहतरीन काम किया है। नितिन दुबे के संगीत से सजे इस गीत को पुरुषोत्तम चौहान ने लिखा है और परवेज़ खान का संगीत सयोंजन है। इस गीत का वीडियो निर्देशन मनोहर सिमडेगा ने किया है। 

90 के दशक के दौर को ताज़ा करती है "थम के बरस"

नितिन दुबे अक्सर अपने मेलोडियस गीत संगीत और आवाज़ के लिए जाने जाते हैं,नितिन दुबे ने इस गीत को 90 के दशक के हिंदी फिल्म संगीत की तरह कम्पोज किया है और नितिन दुबे, शर्मिला विश्वास की बेहतरीन गायक़ी से ये गीत और कर्णप्रिय बन जाता है।

नितिन दुबे और शर्मिला विश्वास का हर गीत ब्लॉकबस्टर हिट होता है 'गोंदा तोला रे','हाय रे मोर मुनगाकाड़ी','तोर बारात','हाय रे मोर नीलपरी','दिल के धड़कन','दिल मा फीलिंग','गुलमोहर','चाँदनी 2','गोरी ए गोरी','होगे हावे प्यार' 'मंदाकिनी' जैसे कई सुपरहिट गीत इनकी सींगिंग जोड़ी ने दिया है। इसी क्रम में "थम के बरस" को भी दर्शकों और श्रोताओं का बहुत प्यार मिल रहा है। 

2024 में नितिन दुबे फ़िल्म और एलबम दोनों में दे रहे हैं सुपरहिट गीत

पिछले 23 सालों से लगातार छत्तीसगढ़ी गीत संगीत में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गीत देने वाले सिंगर नितिन दुबे इस वर्ष 2024 में भी लगातार एक से बढ़कर एक सुपरहिट गीत दे रहे हैं अभी हाल ही में इसी वर्ष रिलिज़ ब्लॉकबस्टर फ़िल्म "मोर छइहाँ भुइयाँ 2" में नितिन दुबे के गाए 3 गानों ने तहलका मचा दिया था, "टूरी आइसक्रीम खाके", "तोला भाँवर पराना हे", "होगेंव मया मा बेहाल" इन तीनो गीतों पर दर्शक सिनेमा हॉल में लगातार डांस करते नज़र आते थे। इसी वर्ष उनकी आगामी संगीतबद्ध फिल्म "का इहि ला कथें मया" 15 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलिज़ होगी इसका टाइटल ट्रैक "का इहि ला कथें मया" यूट्यूब में मिलियन क्लब में शामिल हो चुका है।लगभग 25 लाख दर्शक इस गीत को देख चुके हैं। फिल्मों के साथ साथ नितिन दुबे 2024 में 'लाली भाजी', 'होगे हावे प्यार' , 'गोरी ए गोरी' , 'गोरा बदन मा' जैसे कई सुपरहिट गीत दे चुके हैं। 

लोकप्रिय गायक बन चुके हैं सिंगर नितिन दुबे

नितिन दुबे छत्तीसगढ़ी फ़िल्म एवं संगीत जगत में सफलता के पर्याय बन चुके हैं। अभी हाल ही में उन्होंने छत्तीसगढ़ का पहला गोल्डन प्ले बटन अवार्ड पाने वाले पहले सीजी सिंगर का रिकॉर्ड भी बनाया,450 मिलियन टोटल व्यूवरशिप और 10 लाख से ज़्यादा सब्सक्राइबर के साथ वो छत्तीसगढ़ी सिंगर्स में सबसे ज़्यादा सब्सक्राइबर वाले सीजी सिंगर हैं। इस से पहले नितिन दुबे जी को छत्तीसगढ़ रत्न, छत्तीसगढ़ मेलोडी किंग,छत्तीसगढ़ गौरव सम्मान जैसे कई बड़े एवार्ड मिल चुके हैं।


संबंधित समाचार