होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Politics : मध्यप्रदेश में फिर ​एक्टिव शिवराज, बुला दी बड़ी बैठक, जानिए

MP Politics : मध्यप्रदेश में फिर ​एक्टिव शिवराज, बुला दी बड़ी बैठक, जानिए

MP Politics : मध्यप्रदेश के पूर्व मुखिया और मोदी सरकार में केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर मध्यप्रदेश में एक्टिव होते दिखाई देने लगे है। बीते सोमवार को शिवराज सिंह ने भोपाल स्थित अपने आवास पर एक बड़ी बैठक बुलाई थी। बैठक में कई बड़े नेता शामिल हुए तो कई नेता नहीं पहुंचे।

दो नेता हुए नाराज 

भाजपा सूत्रों की माने तो बैठक में दो नेताओं को बुलाया गया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे, दोनो नेता नाराज बताए जा रहे है, लेकिन शिवराज ​की इस बैठक को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। बताया जा रहा है कि बैठक में वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष गुरू प्रसाद शर्मा और पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह राजपूत को बुलाया गया था, लेकिन वे दोनों नेता बैठक में नहीं पहुंचे। 

बताया जा रहा है कि दोनों नेता बुधनी सीट से उपचुनाव में दावेदारी कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने रमाकांत भार्गव को टिकट ​दे दिया। शिवराज ​की इस बैठक में बीजेपी प्रत्याशी रमाकांत भार्गव, जिला अध्यक्ष रवि मालवीय, सीहोर जिला प्रभारी मंत्री कृष्णा गौर, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह और भाजपा के पदाधिकारी ओर कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

बैठक में शिवराज की अपील

भोपाल स्थित अपने आवास पर बुलाई इस बैठक में शिवराज सिंह ने कहा की बुधनी उपचुनाव में कौन खड़ा है, हमे इस पर ध्यान नहीं देना है, हमे केवल भाजपा को जीतना है। हम चुनाव जीत रहे है। बुधनी की जनता भाजपा के साथ है। हम बुधनी और विजयपुर दोनों सीट जीत रहे है।


संबंधित समाचार