होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

शर्मनाक हार, टीम जीतने लायक नहीं थी, शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार पर जताई नाराजगी...

शर्मनाक हार, टीम जीतने लायक नहीं थी, शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार पर जताई नाराजगी...

टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम पर चारों तरफ से  criticism हो रही है। इस हार से न सिर्फ फैन्स नाराज हैं बल्कि पूर्व क्रिकेटर भी अपनी राय रख रहे हैं।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी इस हार पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, "यह पाकिस्तान के लिए शर्मनाक हार है। हमें अच्छा शुरुआत नहीं मिली। अमेरिका ने बेहतरीन क्रिकेट खेला और वे जीत के हकदार थे।"

अख्तर ने वीडियो में आगे कहा कि, "मोहम्मद आमिर और शाहीन अफरीदी ने मैच में वापसी की कोशिश की लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके। हमें अपनी गलतियों से सीखना होगा और अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।"

उन्होंने यह भी कहा कि, "यह हार 1999 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार जैसी ही है। हमें अपनी पुरानी गलतियों को नहीं दोहराना चाहिए।"

गौरतलब है कि, अमेरिका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट पर 159 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट पर 159 रन ही बना सकी और सुपर ओवर में भी हार गई। 

यह पाकिस्तान की इस टूर्नामेंट में पहली हार है। अब देखना होगा कि क्या पाकिस्तान अपनी अगली  matches में वापसी कर पाती है या नहीं।


संबंधित समाचार