होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

INDORE NEWS: महू बहुचर्चित गैंगरेप केस में पुलिस का बड़ा एक्शन, तीनों फरार आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम किया घोषित

INDORE NEWS: महू बहुचर्चित गैंगरेप केस में पुलिस का बड़ा एक्शन, तीनों फरार आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम किया घोषित

Mhow Gang Rape Case इंदौर : इंदौर में ट्रेनी आर्मी अफसरों और उनकी महिला मित्रों के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आने के बाद एक बार फिर  देश में हड़कप मच गया है। पुलिस ने टीम लगातार आरोपियों की तालाश कर रही है। बावजूद इसके अभी तक सारे आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हो पाई है। ऐसे में पुलिस ने फरार 3 आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रशासन ने 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। वही पकड़े गए दोनों आरोपियों से फ़िलहाल पूछताछ जारी है। 

आरोपियों की तलाश में 8 थाना प्रभारी 

फरार आरोपियों की तलाश में 8 थानों के थाना प्रभारी लगे है। मानपुर के जंगलों में लगातार आरोपियों की तलाश जारी है। मानपुर के आसपास तीनों आरोपियों के रिश्तेदार के घरों पर पुलिस ने छापेमार करवाई  हुई है। बावजूद इसके आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से फरार है। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। पुलिस ने फरार आरोपियों की पहचान  रोहित, संदीप और सचिन के रूप में की है ।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान 

थाना बड़ागोंदा के जाम गेट में हुए घटना के आरोपियों के नाम सरगना मुख्य आरोपी अनिल पिता मदन बारोर उम्र 27 वर्ष निवासी गौड़कुआ, खुर्दा खुर्दी (गिरफ्तार) पवन पिता लाल बंसूनिया उम्र 23 वर्ष निवासी गौङकुआ, खुर्दा खुर्दी (गिरफ्तार), मास्टर माइंड रीतेश पिता देवेश भाभर 25 वर्ष निवासी बिलामी (गिरफ्तार), रोहित पिता ज्ञान सिंह गीरवाल 23 वर्ष निवासी नंदगांव, संदीप पिता दिनेश सिंह वारिया 23 वर्ष निवासी नंदगांव और सचिन पिता राधेश्याम मकवाना 25 वर्ष निवासी चैनपुर है। अभी तक कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं पुलिस रिमांड पर आरोपी अनिल, पवन है। एक आरोपी रितेश पर पूर्व में हत्या का केस दर्ज है।

जानें क्या है पूरा मामला 

दरअसल, इंदौर जिले की महू तहसील में आने वाले पर्यटक स्थल जामगेट पर मंगलवार देर रात्रि 2:30 बजे 6 अज्ञात लोगों ने आर्मी के 2 ट्रेनी अफसर और उनकी दो महिला मित्र के साथ लूट की इसके बाद गैंगरेप किया गया। मामले के तूल पकड़ने के बाद  पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही अन्य की तालाश जारी है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध लूट, डकैती, आर्म्स एक्ट और रेप सहित अन्य मामलों में केस दर्ज किया है। मामले में आगे की जांच जारी है।


संबंधित समाचार