होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

INDORE NEWS: 48 घंटे के बाद भी बैंक कर्मी के बच्चे को तलाश करने में समर्थ पुलिस, परिवार ने 1 लाख का इनाम किया जारी

INDORE NEWS: 48 घंटे के बाद भी बैंक कर्मी के बच्चे को तलाश करने में समर्थ पुलिस, परिवार ने 1 लाख का इनाम किया जारी

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में दिनदहाड़े एक 4 साल का बच्चा लापता हो गया। जिसकी तलाश पुलिस 48 घंटे से कर रही है। बावजूद इसके अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया है। ऐसे में पीड़िता परिवार ने बच्चे को ढूंढ कर लेन वाले को 1 लाख का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस का कहना है कि बच्चे को ढूंढने के लिए टीम गठित की गई है। साथ ही सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किया गया है। ताकि बच्चे का जल्द से जल्द पता चल सके। 

पुलिस अपने स्तर पर कर रही तलाश

दरअसल, धार से गणेश चतुर्थी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परिवार इंदौर के बाढ़ गंगा थाना क्षेत्र स्थित भागीरथपुरा पहुंचा था। धार से ससुराल परिवार के साथ आए राहुल बागवान ने बताया कि उनका बेटा पिछले 48 घंटे से लापता है। पुलिस अपने स्तर पर तलाश कर रही है। आसपास कई घरों के सीसीटीवी चेक किए गए हैं। लेकिन कहीं पर कुछ नजर नहीं आ रहा है।इतना ही नहीं पुलिस ने  घर के नजदीक रेलवे पटरी और मेले में झूला लगाने आए लोगों के डरों में भी चेक किया। लेकिन फिर भी बच्चा नहीं मिल पाया। 

परिजनों ने कहा बच्चे की किडनैपिंग हुई है 

वही बच्चे के परिजनों का कहना है कि बच्चा काफी चंचल है. वह किसी के साथ नहीं जा सकता है,उसे कोई उठाकर ले गया है। परिजनों को अभी तक न तो फिरौती के पैसों के लिए किसी का फ़ोन आया है। न ही कोई और मैसेज मिला है। फ़िलहाल पुलिस बच्चे को ढूंढने का प्रयास कर रही है। वही बच्चे के लापता होने से परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। 
 


संबंधित समाचार