होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पुलिस ने तीन गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, 34 किलो गांजा सहित एक स्विफ्ट डिजायर कार और एक बुलेरो वाहन जब्त

पुलिस ने तीन गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, 34 किलो गांजा सहित एक स्विफ्ट डिजायर कार और एक बुलेरो वाहन जब्त

पेंड्रा में पुलिस ने एक बार फिर अंतर्राज्यीय गांजा तस्करी पर कड़ा प्रहार किया है। जिसमें लग्जरी स्विफ्ट डिजायर कार से गांजा तस्करी कर रहे 3 तस्करो को गिरफ्तार किया है। तस्करों के पास से पुलिस ने 34 किलो गांजा के साथ ही तस्करी में उपयोग किए जाने वाले स्विफ्ट डिजायर कार और बुलेरो वाहन को जब्त किया है।

उड़ीसा से कर रहे थे गांजा तस्करी : 

दरअसल छत्तीसगढ़ शासन एवं पुलिस मुख्यालय रायपुर के द्वारा नारकोटिक्स ड्रग्स पर कार्यवाही के निर्देश के बाद गौरेला पेंड्रा मरवाही पुलिस सिलसिलेवार कार्यवाही कर रही है। इसी कड़ी में पेंड्रा थाना क्षेत्र के धनपुर ग्राम के पास गांजा तस्करी की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रानी तालाब के पास घेराबंदी कर उड़ीसा से गांजा तस्करी कर रहे तीन गांजा तस्करों को धर दबोचा, मामले में पुलिस स्विफ्ट डिजायर कार सहित 34 किलो गांजा एवम पायलटिंग में लगे एक बोलेरो वाहन जप्त किया। 

फरार आरोपियों की पताशाजी में लगी पुलिस: 

गांजा तस्कर होमेन्द्र सिंह मध्य प्रदेश के शहडोल जिले का एवं शेखर कुमार पाल और रामेश्वर अहिरवार नर्मदापुरम जिले के निवासी हैं। पुलिस प्रकरण में अवैध गांजा परिवहन करने वालों और सहयोगियों की शिनाख्ती कर सभी पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 बी और 29 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों पर कार्यवाही कर रही है तो वहीं फरार आरोपियों की पताशाजी  में लगी है।


संबंधित समाचार