होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PCC चीफ बैज ने बुलडोजर कार्रवाई पर उठाये सवाल, मोतियाबिंद ऑपरेशन में लापरवाही पर नकली दवाओं से इलाज और कमीशन का लगाया बड़ा आरोप  

PCC चीफ बैज ने बुलडोजर कार्रवाई पर उठाये सवाल, मोतियाबिंद ऑपरेशन में लापरवाही पर नकली दवाओं से इलाज और कमीशन का लगाया बड़ा आरोप  

रायपुर। राज्य सरकार द्वारा SI भर्ती के नतीजों को जारी कर दिया गया है। नतीजे जारी करने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। SI भर्ती के नतीजे जारी करने को लेकर PCC चीफ बैज ने कहा कि प्रदर्शनकारियो के डर और दबाव में नतीजे जारी किए गए हैं। नतीजे जारी करने को लेकर सरकार की नियत में खोट था। सबके दबाव में राज्य सरकार को नतीजे घोषित करना पड़ा है। 

निष्क्रिय वर्सेज सक्रिय चेहरे की लड़ाई
रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर PCC चीफ दीपक बैज ने मुखर होते हुए कहा बीजेपी उपचुनाव में डरी, सहमी हुई है। कभी आकाश को बाहरी कहते हैं, कभी शिकायत करते हैं। बीजेपी कुछ भी कर ले दक्षिण के मतदाताओं ने तय किया है वहां निष्क्रिय वर्सेज सक्रिय चेहरे की लड़ाई है। बीजेपी डरकर ऐसी हरकतें कर रही है। युवा वोटर परिवर्तन चाहते हैं, युवाओं के पक्ष में लहर है। 

सरकार कोतवाली में बुलडोजर चलाएगी?
इसी के साथ ही उन्होंने सूरजपुर कांड के मुख्य आरोपी के घर बुलडोजर कार्रवाई पर बयान देते हुए कहा कि लोहारीडीह घटना में प्रशांत साहू की मौत थाने में हुई, क्या सरकार थाने पर बुलडोजर चलाएगी ? बलरामपुर में गुरुचरण की मौत थाने में हुई, क्या सरकार कोतवाली में बुलडोजर चलाएगी ? बुलडोजर को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने गाइडलाइन दी है। कानून सबके लिए बराबर लेकिन सरकार का रवैया दोहरा है। 

मोतियाबिंद ऑपरेशन में लापरवाही पर घेरा 
दंतेवाड़ा में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद फंगस वाले ओटी में 20 मरीजो का ऑपरेशन हुआ जिसमें 10 मरीजों की हालत खराब हो गई थी। ऑपरेशन के बाद 10 मरीजों को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया इस मामले में पीसीसी चीफ ने कहा प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग को घेरते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग में नकली दवाइयों की सप्लाई हो रही है। कमीशन के चक्कर में नकली दवा की सप्लाई हो रही है। BJP सरकार में ही गर्भाशय, आंख फोड़वा जैसे कांड होते हैं। सरकार बताए किसी को सस्पेंड करने से आंख की रोशनी आ जाएगी?


संबंधित समाचार