होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

केंन्द्रीय मंत्री खटीक के सासंद प्रतिनिधि ने की बच्ची से गलत हरकत

केंन्द्रीय मंत्री खटीक के सासंद प्रतिनिधि ने की बच्ची से गलत हरकत

सासंद प्रतिनिधि आशीष तिवारी : मध्यप्रदेश के ​टीकमगढ़ में एक भाजपा नेता पर 7 साल की बच्ची के साथ गलत हरकत करने का आरोप लगा है। पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार आरोपी आशीष तिवारी भाजपा नेता है। केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने बीते 10 दिनों पहले सांसद प्रतिनिधि बनाया था। आरोपी आशीष तिवारी 15 सालों से भाजपा में है वह सदस्यता प्रभारी और युवा मोर्चा में सक्रिय रहा है। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार चल रहा है। 

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पीडित बच्ची ने अपनी मां को 19 सितंबर को उसके साथ हुए गलत काम के बारे में बताया था। जिसके बाद बच्ची की मां ने पुलिस थाने में आरोपी आशीष तिवारी की शिकायत की। शिकायत में बच्ची की मां ने बताया की जब उसकी बच्ची घर के पास साइकिल चला रही थी, उसी दौरान आरोपी उसे बहलाकर फूसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ गंदी हरकत कर दी। आरोपी ने बच्ची को धमकी दी की अगर उसने किसी को बताया तो उसे जान से मार दूंगा। आरोपी की धमकी से बच्ची डर गई थी। बच्ची ने उसे पूरी बात शुक्रवार को बताई। 

केन्द्रीय मंत्री का प्रतिनिधि है आरोपी

टीकमगढ़ भाजपा का कहना है कि आशीष तिवारी पर संगठन में कोई पद नही है। वह एक सामान्य कार्यकर्ता है। बीते चुनावों में उसने पार्टी प्रत्याशी के लिए काम किया था। इसलिए केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने उसे सांसद प्रतिनिधि बनाया है। 


संबंधित समाचार