होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Employee Performance : भोपाल में हाई अलर्ट! सीएम मोहन की बड़ी मु​सिबत

Employee Performance : भोपाल में हाई अलर्ट! सीएम मोहन की बड़ी मु​सिबत

Employee Performance : मध्यप्रदेश की मोहन सरकार बीते दिनों से अपनी के कर्मचारियों से घीरी हुई है। बीते दिनों अतिथि शिक्षकों ने राजधानी भोपाल में जोरदार प्रदर्शन किया था। शिक्षक सीएम हाउस का घेराव करने भी पहुंचे थे, लेकिन उन्हें रोक दिया गया था। और अब प्रदेश के पंचायत भृत्य, चौकीदार और नलजल पंप संचालक भोपाल में बड़ा प्रदर्शन कर सीएम हाउस का घेराव करने के लिए हल्ला बोल दिया है।

प्रदेश के हजारो कर्मचारी आज भोपाल की सड़कों पर उतरने जा रहे है। कर्मचारी आपनी मांगों को लेकर आज सीएम हाउस का घेराव करेंगे और अपनी मांग रखेंगे। कर्मचारियों को रोकने के लिए सुबह से ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चप्पे चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। चारों ओर बैरिकेड लगाए गए है। 

सरकार की वादाखिलाफी

प्रदेशभर के पंचायत भृत्य, चौकीदार और नलजल पंप संचालकों ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। कर्मचारियों का कहना है कि उनसे जो वादे किए गए थे वे आजतक पूरे नहीं हुए है। उनका मानदेय बढ़ाने की घोषणा आज भी अधूरी है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने अपने कार्यकाल में उनकी मांगों को पूरा करने का वादा किया था, लेकिन आज भी वो वादे अधर में है। कर्मचारियों ने मांग की है की उन्हें कलेक्टर रेट पर मानदेय दिया जाए।  

अलर्ट मोड पर पुलिस 

पंचायत भृत्य, चौकीदार और नलजल पंप संचालकों के इस बड़े प्रदर्शन को लेकर राजधानी पुलिस अलर्ट मोड पर है। कर्मचारियों ने सुबह 11 बजे से आंदोलन शुरू कर दिया है। कर्मचारियों को सीएम हाउस का घेराव करने से रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। जहांगीराबाद रोड पर बैरिकेडिंग की गई है। 


संबंधित समाचार