होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पाक हॉकी टीम ने जीता कांस्य पदक: लेकिन खिलाड़ियों को मिले मजदुर की तनख्वा से भी कम पैसे, 8 हजार 2 सौ रुपए...

पाक हॉकी टीम ने जीता कांस्य पदक: लेकिन खिलाड़ियों को मिले मजदुर की तनख्वा से भी कम पैसे, 8 हजार 2 सौ रुपए...

Pakistan Hockey Federation :  पाकिस्तान में बदहाली और आर्थिक कंगाली का दायरा अब बढ़ गया है, पहले तो सिर्फ आम जनता ही इसकी चपेट में थे. लेकिन अब बड़े बड़े खिलाडियों को भी पकिस्तान की कंगाली ने अपने चपेट में ले लिया है.

 इनाम राशि 8 हजार 2 सौ रुपए देने का ऐलान :

Pakistan Hockey Federation :  बढाली और कंगाली नामक वायरस के नए-नए शिकार है पाकिस्तान की हॉकी टीम जिसने एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में कांस्य पदक तो जीता है, लेकिन पैसे मजदुर की तनख्वा से भी कम मिले यानि सिर्फ आठ हजार दो सौ रुपए.पाकिस्तान की हॉकी टीम के जितने के बाद, जब पाकिस्तानी हॉकी फेडरेशन ने हर खिलाड़ी को नगद इनाम राशि 8 हजार 2 सौ रुपए देने का ऐलान किया तो सब देखेते ही रह गए.

भारत में मनरेगा मजदूरों को प्रतिमाह 9000 रुपए :

Pakistan Hockey Federation :  आपको बता दें की इससे ज्यादा तो भारत के मनरेगा मजदूरों को 300 रुपए प्रतिदिन  के हिसाब से देखे तो हर माह 9000 रुपए मिलता है. पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने चैंपियंस कप के लिए महीनों खून और पसीने बहाए होंगे ताकि देश का नाम रौशन कर सकें पर देश ने क्या किया इन खिलाड़ियों के साथ कंगाल फेडरेशन ने हाथ में थमा दिए आठ हजार तीन सौ बहत्तर रुपए, शायद यही वजह है कि पाकिस्तानी हॉकी खिलाड़ी अब देश छोड़कर फरार हो रहे हैं.


संबंधित समाचार