होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

धमाकेदार एंट्री करने को पूरी तरह से तैयार वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट 5जी,जानें इसकी खूबियां

धमाकेदार एंट्री करने को पूरी तरह से तैयार वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट 5जी,जानें इसकी खूबियां

नई दिल्ली। इस सप्ताह की शुरुआत में, वनप्लस ने एक और पावर-पैक एंटरटेनमेंट ओरिएंटेड प्रोडक्ट, वनप्लस नोर्ड सीई4 लाइट 5जी की घोषणा की। वनप्लस नोर्ड सीई4 लाइट 5जी, की अपनी खास डिज़ाइन है, जिसे 2024 के लिए एक नए रूप में आपके सामने पेश किया गया है। 
वनप्लस नोर्ड सीई4 लाइट 5जी, में ओआईएस की विशेषता वाला 50 एमपी सोनी लायटिया कैमरा है, जो यूजर की हथेली में सारी सुविधाओं से संपन्न (ऑल-अराउंड) फोटोग्राफी अनुभव रखने का वादा करता है।


इसके अतिरिक्त, इसे पूरे दिन चलने वाला मनोरंजन देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, क्योंकि इसमें 5500 एमएएच की अब तक की सबसे बड़ी बैटरी दी गई है, जिसमें आसान रिवर्स चार्जिंग (वायर्ड) की सुविधा है। वनप्लस नोर्ड सीई4 लाइट 5जी हेडफ़ोन, एक्सेसरीज़ या किसी अन्य फ़ोन को चार्ज करने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है। इसे लंबे समय तक चलने योग्य बनाने के इसमें 80डब्लू सुपरवूक फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है। 

इसका एमोल्ड डिस्प्ले, 2,100 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस दे सकता है, जिससे बाहर की रोशनी में डिस्प्ले को देखना-समझना काफी अधिक सुविधाजनक हो जाता है। इस सुविधा से यूज़र तेज धूप में भी स्क्रीन को आराम से पढ़ और देख सकते हैं, जिससे बेहतर तरीके से देखने के लिए फोन को आड़ा-टेड़ा करने या उस पर छाया करने की जरूरत नहीं पड़ती है।
 


संबंधित समाचार