होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

NTPC Recruitment 2024: NTPC में 50 पदों पर निकली बंपर भर्तियां, 40 हजार के पार मिलेगी सैलरी, 28 अक्टूबर से पहले करें अप्लाई

NTPC Recruitment 2024: NTPC में 50 पदों पर निकली बंपर भर्तियां, 40 हजार के पार मिलेगी सैलरी, 28 अक्टूबर से पहले करें अप्लाई

Sarkari Naukri 2024 :अगर आप भी नौकरी की तालाश कर रहे है, तो ये खबर आपके लिए है। नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन ने जूनियर एग्जीक्यूटिव (बायोमास) के 50 पदों पर बंपर भर्ती निकाली है।  जिसके लिए आवेदन 14 अक्टूबर से शुरू हो गई है, इच्छुक उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट https://ntpc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की लास्ट डेट 28 अक्टूबर  है। 

आयु सीमा: आयुसीमा 27 वर्ष होनी चाहिए. साथ ही सरकारी नियम अनुसार आयुसीमा में छूट भी लागू होगी।

योग्यता: उम्मीदवार जो भी एनटीपीसी के इस भर्ती के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एग्रीकल्चर साइंस में B.Sc की डिग्री होनी चाहिए।

सैलरी:  जूनियर एग्जीक्यूटिव (बायोमास) को सैलरी के तौर पर 40,000 रुपये का भुगतान किया जाएगा।

आवेदन शुल्क : सामान्य/OBC/EWS उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 300 रुपये। SC/ST/PWBD/महिला/एक्स-सर्विसमेन के लिए आवेदन शुल्क- कोई शुल्क नहीं।

चयन प्रक्रिया : कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT), इंटरव्यू। उम्मीदवारों को CBT के प्रदर्शन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।
 


संबंधित समाचार