होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

NSUI प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में करेगी प्रदर्शन, आदिवासी युवक की हत्या के विरोध में करेंगे पुतला दहन

NSUI प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में करेगी प्रदर्शन, आदिवासी युवक की हत्या के विरोध में करेंगे पुतला दहन

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कानून व्‍यवस्‍था को लेकर NSUI आज बड़ा प्रदर्शन करने जा रही हैं। दरअसल राजधानी में एक आदिवासी युवक की हत्या हुई हैं। जिसके विरोध में आज पूरे प्रदेश में भर में कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन करने जा रही हैं। इस प्रदर्श के दौरान  राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में इस बीच मुख्यमंत्री साय और गृहमंत्री विजय शर्मा के पुतला दहन करने का भी ऐलान किया है।

 बीजेपी सरकार पर लगाया आरोप :

इस सन्दर्भ में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पूरे प्रदेश में कांग्रेस कमेटियों को इसके निर्देश जारी किया हैं। जानकारी के मुताबिक ये प्रदर्शन NSUI के द्वारा आयोजित की गई हैं।वहीं इस बीच कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगते हुए कहा है कि,भाजपा सरकार लचर कानून व्यवस्था चला रही हैं। साथ ही कहा कि, अनुभवहीन और कर्मण्यता को गृहमंत्री के द्वारा किए गए क्रियाकलाप से राजधानी समेत कई जिल में आए दिन ही  हत्या, मॉब लिंचिंग और अपहरण जैसी गंभीर घटनाएं घटित हो रही हैं।
 
कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन :

राजधानी रायपुर के आपराधिक तत्व के कुछ लोगों के द्वारा बस्तर के लोहंडीगुड़ा निवासी एक 21 वर्षीय छात्र मंगल के मुरिया का सरेआम अपहरणकर पीट- पीट कर उनकी हत्या कर दी हैं। इस प्रदर्शन के दौरान छत्तीसगढ़ में कानून व्‍यवस्‍था की सुधार करने के मांग को लेकर ज्ञापन सौपीं जाएगी।   
  
 
 

 

 
 

 


संबंधित समाचार