होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बस्तर में हत्या, लूटपाट चोरी और मारपीट के बढ़ते मामलों को लेकर एनएसयूआई ने किया बड़ा प्रदर्शन,सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

बस्तर में हत्या, लूटपाट चोरी और मारपीट के बढ़ते मामलों को लेकर एनएसयूआई ने किया बड़ा प्रदर्शन,सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

जगदलपुर: प्रदेश व बस्तर में हत्या,लूटपाट चोरी और मारपीट के मामले को लेकर आज एनएसयूआई ने बड़ा प्रदर्शन किया है, और शहर के एसबीआई चौक में प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध जताया है। साथ ही पुतला फूंकने को लेकर पुलिस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के बीच काफी देर तक बीच सड़क में झूमाझटकी और धक्का मुक्की होती रही।

24 जून की घटना अब तक गिरफ्तार नहीं हुए आरोपी:

इधर अपना विरोध कर रहे एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच काफी देर प्रदर्शन चलता रहा। वहीं एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने कहा कि 24 जून को बस्तर के छात्र के साथ लूटपाट और हत्या करने के बाद अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया।

गृहमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए:

इसके अलावा पूरे प्रदेश में हत्या,लुट, मारपीट की वारदातें 6 माह में काफी बढ़ गए हैं। और इन अपराधो में अंकुश लगाने में प्रदेश सरकार फेल हो गई हैं। साथ ही कहा कि प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर लगाम नही लगाया गया हैं, और मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिये। साथ ही कहा की जब तक दोषियों को सजा नहीं दी जाती हैं, तब तक एनएसयूआई अपना विरोध आगे भी जारी रखेगा।


संबंधित समाचार