होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Pandit Pradeep Mishra :  अब ताप्ती नदी पर विवादित टिप्पणी करके फंसे पंडित प्रदीप मिश्रा 

Pandit Pradeep Mishra :  अब ताप्ती नदी पर विवादित टिप्पणी करके फंसे पंडित प्रदीप मिश्रा 

बैतूल।  कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। बीते दिन बरसाना जाकर उन्हें अपने विवादित टिप्पड़ी के लिए राधा रानी के मंदिर में नाक रगड़कर माफ़ी मांगनी पड़ी थी। अभी तक यह मुद्दा शांत भी नहीं हुआ था कि नया बखेड़ा फिर से शुरू हो गया है। एक कथावाचन के दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने ताप्ती नदी को लेकर टिप्पड़ी की है। जिसपर ताप्ती मंदिर के पुजारी ने आपत्ति जताई है। 

आपको बता दें कि पंडित प्रदीप मिश्रा ने एक कथावाचन के दौरान ताप्ती नदी को लेकर विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि ताप्ती का श्रीकृष्ण के प्रति आकर्षण हो गया था। जिससे नाराज होकर ताप्ती की बहन यमुना ने उसे श्राप दे दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि इसी श्राप कि वजह से ताप्ती नदी में डाली गई अस्थिया कुछ ही समय में गल जाएंगी। 

पंडित प्रदीप मिश्रा के इन तथ्यों पर ताप्ती भक्तों के बीच आक्रोश दिखाई दे रहा है। वहीं मुलताई में ताप्ती नदी के उद्गम स्थल पर स्थित ताप्ती मन्दिर के पुजारी ने बयान पर आपत्ति जताई है। साथ ही भक्तों का कहना है कि  प्रदीप मिश्रा लोगों के बीच सिर्फ भ्रामक जानकारी फैला रहे। ऐसी बातें किसी भी ताप्ती पुराण, स्कंद पुराण में नहीं लिखी हुई है। पंडित प्रदीप मिश्रा को अपने बयान के लिए भक्तों से माफी मांगनी चाहिए। 
 


संबंधित समाचार