होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Railway News : स्टेशन में प्रवेश करते समय पटरी से उतरे दो डिब्बे

MP Railway News : स्टेशन में प्रवेश करते समय पटरी से उतरे दो डिब्बे

जबलपुर। इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस ट्रेन (22191) के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। ये हादसा उस समय हुआ जब ट्रेन जबलपुर स्टेशन में प्रवेश कर रही थी। शनिवार की सुबह करीब 6 बजे जबलपुर स्टेशन के पास पहुंची तभी ट्रेन के डिब्बे रेलवे स्टेशन से 150 मीटर की दूरी पर पटरी से उतर गए। ट्रेन की स्पीड कम होने की वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया। ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। रेलवे ट्रैक पर आवागमन फिर से शुरू करने का काम किया गया।  

पश्चिम मध्य रेलवे के अधिकारी हर्षित श्रीवास्तव के अनुसार किसी भी यात्री को हानि नहीं हुई है। सभी सुरक्षित हैं और अपने घरों के लिए रवाना भी हो चुके हैं। रेल ट्रैफिक बाधित नहीं हुईं है। सिर्फ़ एक प्लेटफॉर्म पर सिर्फ़ रेल सेवा बाधित है।ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरने पर मौके पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और ट्रेन के डिब्बे को पटरी से उतरा देखकर दंग रह गए। बता दें कि इससे पहले बीते 18 अगस्त को भी जबलपुर में ट्रेन हादसा हुआ था। जबलपुर डिवीजन के एक रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रेन लोहे की छड़ से टकरा गई थी।

जीएम मौके पर पहुंची, 3 दिन में मांगी रिपोर्ट

पश्चिम-मध्य रेलवे की जीएम शोभना बंदोपाध्याय मौके पर पहुंचीं। उन्होंने हादसे की जांच के लिए चार सदस्यीय अधिकारियों की टीम गठित कर दी है। जांच रिपोर्ट तीन दिन में पेश करने के लिए कहा है। घटना को लेकर पायलट और लोको पायलट से भी पूछताछ की जा रही है।


संबंधित समाचार