होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Morning Breaking: सीएम हाउस में होगी अहम बैठक, निर्वाचन नामावली का आज प्रारंभिक प्रकाशन, दक्षिण उपचुनाव के लिए नामांकन भरेंगे आकाश शर्मा.... 

Morning Breaking: सीएम हाउस में होगी अहम बैठक, निर्वाचन नामावली का आज प्रारंभिक प्रकाशन, दक्षिण उपचुनाव के लिए नामांकन भरेंगे आकाश शर्मा.... 

रायपुर: Morning Breaking: मुख्यमंत्री साय आज रायपुर के कई स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे. कांग्रेस पार्टी आज एक विशाल रैली का आयोजन करेगी. प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आज निर्वाचन नामावली का प्रारंभिक प्रकाशन होगा.

खबर विस्तार से.....

मुख्यमंत्री साय लेंगे अहम बैठक:

प्रदेश के राजधानी रायपुर में आज कई स्थानीय कार्यक्रमों का आयोजन होगा जिसमें आज मुख्यमंत्री साय शामिल होंगे. इसके साथ ही सीएम हाउस में भी एक अहम बैठक की जाएगी. इस बैठक में कई अधिकारी और मंत्री भी यहां पर शामिल होंगे. इसके ठीक बाद सीएम साय रायपुर के सत्य साईं संजीवनी नर्सिंग कॉलेज का भी आज उद्घाटन करेंगे. 

कांग्रेस निकलेगी विशाल रैली:

कांग्रेस पार्टी आज एक विशाल रैली का आयोजन करेगी इसके साथ आज  कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा आज दक्षिण उपचुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे. बतादें कि इस रैली में पीसीसी चीफ अध्यक्ष दीपक बैज समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता यहां पर  शामिल होंगे. 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव :

प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को मद्दे नजर रखते हुए आज निर्वाचन नामावली का प्रारंभिक प्रकाशन होगा. वहीं इसमें नाम दर्ज कराने विलोपन या संशोधन कराने के लिए 29 अक्टूबर तक आवेदन जमा कर सकते हैं. जिसके लिए प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टरों को इसके प्रारंभिक प्रकाशन के लिए निर्देश जारी कर दिया है.


संबंधित समाचार