होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Morning Breaking : सीएम साय आज लेंगे गृह विभाग की बैठक, रायपुर दक्षिण विधानसभा के अधिसूचना का हुआ प्रकाशन, कांग्रेस तैयार करेगी चुनाव की रणनीति, छग में बनेगा आई हब,कांग्रेस का कार्यकर्ता होगा सम्मेलन

Morning Breaking : सीएम साय आज लेंगे गृह विभाग की बैठक, रायपुर दक्षिण विधानसभा के अधिसूचना का हुआ प्रकाशन, कांग्रेस तैयार करेगी चुनाव की रणनीति, छग में बनेगा आई हब,कांग्रेस का कार्यकर्ता होगा सम्मेलन

रायपुर: Morning Breaking :  प्रदेश के मुख्यमंत्री साय  गृह विभाग की आज सुबह  बैठक लेंगे। छत्तीसगढ़ में जल्द ही पहला आई हब बनेगा। रायपुर दक्षिण विधानसभा चुनाव के लिए आज अधिसूचना का प्रकाशन होगा। रायपुर दक्षिण में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करेगी। 

खबर विस्तार से....

मुख्यमंत्री साय आज लेंगे बैठक:

प्रदेश के मुख्यमंत्री साय  गृह विभाग की आज सुबह 11.30 बजे बैठक लेंगे। इस बैठक गृहमंत्री विजय शर्मा भी शामिल होंगे। इस बैठक में प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा की जाएगी. इसके साथ ही गृह विभाग के संचालित अभियानों की भी समीक्षा की जाएगी. बतादें कि इस बीच बैठक में सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. 

छत्तीसगढ़ में  बनेगा आई हब :

 छत्तीसगढ़ के राजधानी में जल्द ही पहला आई हब बनकर तैयार होगा. इस इनोवेशन हब में हर कोई अपने आइडिया डेवलप कर सकेगा. अपने आइडिया को एक्सपर्ट के मेंटरशिप की मदद से उपयोगी बनाएंगे. इसके साथ ही स्टार्टअप में फंडिंग की भी मदद मिलेगी. इस इनोवेशन हब में छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग तक यहां यूनीक आइडिया डेवेलोप कर सकेंगे. 

रायपुर विधानसभा के लिए आज से होगा अधिसूचना का प्रकाशन: 

प्रदेश के रायपुर दक्षिण विधानसभा चुनाव के लिए अधिसूचना का प्रकाशन नामांकन दाखिल की प्रक्रिया शुरू होगी. इस कड़ी में नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर तक रहेगी. जिसके बाद 28 अक्टूबर को नामांकन पत्रों की समीक्षा होगी. 

कांग्रेस तैयार करेगी चुनाव की रणनीति:

कांग्रेस पार्टी आज रायपुर दक्षिण के उप चुनाव को लेकर अहम बैठक करने जा रहे हैं. इस बीच वह चुनाव में जीत की तैयारी को लेकर कांग्रेस रणनीति तैयारी करेंगे.यह बैठक कांग्रेस PCC चीफ दीपक बैज की अध्यक्षता में होगी. इस दौरान पीसीसी सह प्रभारी विजय जांगिड़ भी यहां पर मौजूद रहेंगे. 

रायपुर दक्षिण में कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करेगी कांग्रेस:

रायपुर दक्षिण में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करेगी. इस कड़ी में 20 अक्टूबर को कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन होगा. सम्मेलन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. इस कार्यक्रम का आयोजन प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में किया जाएगा. जिसमें नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत, पूर्व सीएम भूपेश बघेल शामिल होंगे. वरिष्ठ नेताओं समेत अलग अलग क्षेत्र के पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल होंगे. दक्षिण उपचुनाव पर कांग्रेस में मंथन का दौर अभी जारी है. हालांकि प्रत्याशी चयन पर जानकारी जुटाई जा रही है. 

 


संबंधित समाचार