होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment Breaking : सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ हुई बदसलूकी, भीड़ में खड़े शख्स ने प्राइवेट पार्ट पर किया कमेंट 

Entertainment Breaking : सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ हुई बदसलूकी, भीड़ में खड़े शख्स ने प्राइवेट पार्ट पर किया कमेंट 

भोपाल। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया है। सिंगर राजधानी भोपाल की सेज यूनिवर्सिटी में परफॉर्म करने पहुंची थीं। जहां कॉन्सर्ट के दौरान मौजूद एक शख्स ने उनके प्राइवेट पार्ट पर टिप्पड़ी कर दी। मोनाली ने सभी के बीच युवक की क्लास लगा दी। 

कॉन्सर्ट के बीच हुई बदसलूकी 

आपको बता दें कि भोपाल की सेज यूनिवर्सिटी में मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था। इसमें सिंगर के चाहने वालों की भारी भीड़ मौजूद थी। मोनाली स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी इसी दौरान भीड़ में मौजूद एक युवक ने उनके प्राइवेट पार्ट को लेकर कमेंट कर दी। सिंगर ने कमेंट सुनते ही कॉन्सर्ट रोक दिया और युवक पर भड़क गई। 

मनाई ठाकुर ने युवक को डांटते हुए कहा कि, 'आपको इस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए। कुछ लोग छिपकर लोगों पर कमेंट करते हैं। ये सेक्सुअल हैरेसमेंट है और ये ठीक नहीं है। मैं इस मुद्दे पर आवाज उठा रही हूं, जिससे वो इसे याद रख सके।' मोनाली ने आगे कहा, 'अगर कोई इस तरह पब्लिक डोमेन में चिल्लाए तो ये ठीक नहीं है। आपको इस तरह का नहीं होना चाहिए, आप काफी यंग हैं। आपको इस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए।'

उन्होंने आगे कहा कि, 'ये मेरे लिए ही नहीं, बल्कि किसी के लिए भी सुनना अच्छा नहीं होगा। मैं बस यही कहना चाहती हूं। मुझे इस पर आवाज उठानी थी, क्योंकि लोग छिपकर निकल जाते हैं। मौका मिला तो मैंने कहा। बाकियों का पता चलता तो बाकियों को भी बोलती कि ये वाकई गलत है।' वहीं मामला शांत होने के बाद मोनाली ने समय न गंवाते हुए दोबारा गाना शुरू कर दिया था।

वहीं इस मामले में लड़के का कहना है कि उसने मोनाली के बॉडी पार्ट्स नहीं बल्कि उनके डांस मूव्स की तारीफ की थी। लड़के का आरोप है कि मोनाली ने स्टेज पर लड़के का नाम खराब कर उसे शर्मिंदा किया है।


संबंधित समाचार