होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

विधायक अनुज शर्मा चक्रधर समारोह में हुए शामिल, कहा 'यहां पर आकर खुद को सम्मानित महसूस करते हैं कलाकार'

विधायक अनुज शर्मा चक्रधर समारोह में हुए शामिल, कहा 'यहां पर आकर खुद को सम्मानित महसूस करते हैं कलाकार'

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में इन दिनों 10 दिवसीय चक्रधर समारोह का आयोजन कियां है. जिसमें धरसींवा विधायक और छत्तीसगढ़ी कलाकार अनुज शर्मा की प्रस्तुति ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है. दरअसल अनुज शर्मा ने 9 साल बाद इस प्रतिष्ठित समारोह में हिस्सा लिया है. 

 यहां पर प्रदर्शन करना गर्व की बात :  

इस दौरान उन्होंने मंच की तारीफ की और कहा कि,यह एक ऐसा मंच है जिसे अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय कलाकारों के द्वारा अपने करियर की उपलब्धियों गिनते हैं। इसके अनुज शर्मा ने कहा कि चक्रधर समारोह कला का ऐसा मंच है, जहां पर प्रदर्शन करना कलाकारों के लिए गर्व की बात होती है। देश दुनिया के कलाकार यहां पर आके खुद को सम्मानित महसूस करते हैं.

सांस्कृतिक केंद्र के रूप में है वर्णित :

रायगढ़ हमारे सांस्कृतिक केंद्र के रूप में वर्णित है। संस्कृति और कला की समझ रखने वाले पारखी लोग रायगढ़ में हैं, जो इस  आयोजन को भी विशेष रूप देते हैं। इसके साथ ही कहा कि एक सिंगर, अभिनेता होनेक साथ ही अब मेरा राजनीतिक जीवन भी बेहद महत्वपूर्ण है.सिंगर और अभिनेता होना  घर चलाने के लिए जरूरी  है, लेकिन अपनी जिम्मेदारी एक राजनेता के तौर पर निभाना भी उतना ही जरुरी है. जनता की सेवा करना मेरी प्राथमिकता है, मैं इसके प्रति सदैव ही समर्पित रहूंगा।


संबंधित समाचार