होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: BJP के निशाने में राहुल गांधी, रवनीत सिंह बिट्टू के बाद मंत्री रघु राज सिंह ने राहुल को बताया "आतंकवादी", कांग्रेस में आक्रोश

MP NEWS: BJP के निशाने में राहुल गांधी, रवनीत सिंह बिट्टू के बाद मंत्री रघु राज सिंह ने राहुल को बताया "आतंकवादी", कांग्रेस में आक्रोश

इंदौर : मध्यप्रदेश सहित देशभर में राहुल गांधी को बीजेपी द्वारा आतंकवादी कहे जाने वाले बयान से एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। हाल ही में जहां केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने  राहुल को देश के नंबर वन टेरेरिस्ट का टैग दिया, तो वही दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह ने भी उन्हें 'देश का नंबर वन आतंकवादी' बताया। जिसके बाद से कांग्रेस का गुस्सा सातवे आसमान पर है। इसी के चलते आज खफा कोंग्रेसियो ने   राजधानी भोपाल, इंदौर सहित प्रदेश के कई जिलों में बीजेपी नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज करवाने कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता थाने पहुंचे। 

मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएगी कांग्रेस 

बता दें कि यूपी के मंत्री रघु राज सिंह ने कल इंदौर दौरे पर पहुंचकर राहुल गांधी को आतंकवादी कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद से इंदौर में कांग्रेसी खफा है और बीजेपी नेताओ के खिलाफ एफआईआर कराने कांग्रेस कार्यकर्ता कार्यालय से पंढरीनाथ थाने रैली निकालकर पहुंचे और आवेदन दिया। इस दौरान पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा और शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा  के साथ अन्य दिग्गज नेता मौजूद रहे। इतना ही नहीं भोपाल में भी मंत्री रघु राज सिंह के बयान से आहत होकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी अपने समर्थकों के साथ जिम्मेदारों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंचे। लेकिन FIR दर्ज नहीं की जा सकी। वही जीतू पटवारी ने इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने की बात कही। 

जानें क्या था बयान 

उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह सोमवार को (16 सितंबर) इंदौर पहुंचे थे. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी को 'देश का नंबर वन आतंकवादी' बताया. उन्होंने राहुल गांधी पर देश को बांटने का आरोप लगाया. यूपी के मंत्री ने कहा, "अंग्रेज मर गए, औलाद छोड़ गए, तो इनका कोई धर्म नहीं है. ना मुसलमान रहे और ना ही हिंदू रहे ना सिख हुए. ऐसी ही पांचवीं जाती बन गई है." उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हिंदुस्तान से लेना देना नहीं है. सरोकार होता तो देश को लूटते नहीं." इसके साथ ही मंत्री जी ने आगे कहा कि, "राहुल गांधी इटली से हिंदुस्तान को लूटने आये हैं. इसलिए देश के नंबर वन आतंकवादी हैं। 


संबंधित समाचार