होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

रील्स बनाना पड़ा भारी, पुलिस ने निकाली स्पाइडरमैन की हेकड़ी, वीडियो हो रहा वायरल...

रील्स बनाना पड़ा भारी, पुलिस ने निकाली स्पाइडरमैन की हेकड़ी, वीडियो हो रहा वायरल...

रिपोर्टर - संदीप करिहार 
बिलासपुर।
सोशल मीडिया में लाइक्स और व्यूस के चक्कर में आज कल अतरंगी रील्स बनाना काफी ट्रेंड में चल रहा है। यूट्यूबर और सोशल मीडिया यूजर्स को लगता है की बाकी लोगों से अलग रील्स बनाने से वो जल्दी वायरल होंगे और उनके फ़ॉलोअर्स भी लाखों और मिलियन्स में हो जायेंगे लेकिन रील्स का क्रेज स्पाइडरमैन को भारी पड़ गया।

 

स्पाइडरमैन चढ़ा पुलिस के हत्थे 

दरअसल छत्तीसगढ़ के बिलासपुर रेलवे पुलिस ने स्टेशन पर एक स्पाइडरमैन को पकड़ा है।  यह व्यक्ति यूट्यूब और इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए अलग -अलग जगहों पर जाकर वीडियो बनाता है और उसे सोशल मिडिया में पोस्ट करता है। आज यह स्पाइडरमैन बिलासपुर रेलवे स्टेशन में गया था तभी आरपीएफ पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और सारी हेकड़ी निकाल दी। अब आरपीएफ पुलिस के साथ इसका वीडियो शेयर करते हुए अन्य सोशल मिडिया यूजर्स स्पाइडरमैन को ट्रोल करने लगे हैं और कह रहे हैं कि जो स्पाइडरमैन बड़ी बड़ी इमारतों में पलक झपकते चढ़ जाता है वह अब पुलिस के सामने फटकार खा रहा है। 

बिलासपुर आरपीएफ ने सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने के जुर्म में युवक को हिरासत में लिया था जिसके बाद कड़ी फटकार लगते हुए हिदायत दिया गया की ऐसी लापरवाही करने पर अगली बार जेल की हवा खा सकता है। 
 


संबंधित समाचार