होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मध्यप्रदेश भाजपा : बैठक तो बहाना है, 29 का जश्न मनाना है...

मध्यप्रदेश भाजपा : बैठक तो बहाना है, 29 का जश्न मनाना है...

मध्यप्रदेश बीजेपी कार्यसमिति बैठक : लोकसभा चुनावों के बाद मध्यप्रदेश बीजेपी रविवार को सबसे बड़ी बैठक करने जा रही है। बीजेपी कार्यसमिति की यह बैठक राजधानी भोपाल के ​रवींन्द्र सभाग्रह में आयोजित होगी। इस बैठक में मोदी सरकार के पांचों केन्द्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री मोहन यादव, भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, सभी 29 भाजपा सांसद समेत प्रदेश के तमाम भाजपा नेता शामिल होने जा रहे है।

बैठक के बहाने 29 का जश्न 

भाजपा की इस बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाई जाएगी। वही मोदी सरकार में प्रदेश से बने केंन्द्रीय मंत्रियों और सभी सासंदों का सम्मान किया जाएगा। बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के बहाने 29 सांसदों की जीत और विधानसभा में मिली जीत का जश्न मनाएगी। सबसे बड़ी बात तो यह है कि ऐसा पहला मौका होगा जब भाजपा की इतनी बड़ी बैठक में मंडल अध्यक्षों को शामिल किया जा रहा है। 

डिजिटल तरीके से होगा पंजीयन

बीजेपी की इस बैठक में शामिल होने वाले नेताओं का पंजियन डिजिटल तरीके से किया जाएगा। बैठक का अधिकांश कामकाज डिजिटल तकनीक से होगा। इसके अलावा, बैठक में पीपीटी प्रजेंटेशन भी दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान ​जिन जिलों में बीजेपी को सबसे ज्यादा बहुमत मिला है वहां के भाजपा पदाधिकारियों का सम्मान किया जाएगा। साथ ही आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा, संगठन चुनाव प्रक्रिया को लेकर चर्चा की जाएगी। 

बैठक में होंगे ये शामिल

प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में मुख्यमंत्री, केन्द्रीय मंत्री, सांसद के अलावा भाजपा विधायक, भाजपा महापौर, राज्यसभा सांसद, जिलो के अध्यक्ष, जिला महामंत्री, जिला प्रभारी, प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष, संयोजक, जिला पंचायत अध्यक्ष, मीडिया प्रभारी, आईटी सेल प्रभारी समेत कई नेता इस बड़ी ​बैठक का हिस्सा बनने वाले है। 


संबंधित समाचार