होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Surya Gochar 2024: नवंबर में सूर्य तुला के बाद वृश्चिक राशि में करेंगे प्रवेश, इन राशियों की चमक उठेगी किस्मत, गोल्डन टाइम होगा शुरू

Surya Gochar 2024: नवंबर में सूर्य तुला के बाद वृश्चिक राशि में करेंगे प्रवेश, इन राशियों की चमक उठेगी किस्मत, गोल्डन टाइम होगा शुरू

Surya Gochar 2024: सभी ग्रह एक निश्चित समय में राशि परिवर्तन करते है। जिससे कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ पर अशुभ प्रभाव पड़ता है। ऐसे में नवंबर माह में सूर्य तुला से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहे है। यह गोचर 3 राशियों के लिए काफी शुभ होगा। सूर्य को सभी ग्रहों का राजा माना जाता है। सूर्य जिसका मजबूत होता है उन्हें हर क्षेत्र में तरक्की मिलती है। सेहत संबंधी परेशानी दूर होती है। आत्मविश्वास बढ़ता है। हर काम पूरा होता है। लेकिन अगर आपका सूर्य कमजोर है तो आपको कई तरह की परेशानी होती और बनते काम बिगड़ जाते है। पैसों की समस्या बनी रहती है। तो चलिए जानते है कि सूर्य नीच राशि तुला से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करने से किन राशियों की किस्मत बदल जाएगी। 

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य का यह गोचर वरदान से कम नहीं होगा। मेहनत का फल मिलेगा। कारोबार में मुनाफा होगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। तरक्की के प्रबल योग बन रहे हैं। दोस्तों और परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। यात्रा के योग भी बन रहे हैं।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों को सूर्य का यह गोचर धनवान बनाने वाला है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। अटका हुआ धन वापस मिलेगा। सफलता के प्रबल योग बन रहे हैं। निवेश के लिए यह समय शुभ रहेगा पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए भी यह समय अनुकूल रहने वाला है। पिता का सहयोग मिलेगा। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। आध्यात्मिक कार्यों की तरफ रुचि बढ़ेगी। कारोबार में मुनाफा होगा। नया वाहन या घर खरीदने के लिए यह समय शुभ है। सफलता के प्रबल योग बन रहे हैं। सरकारी नौकरी मिल सकती है। छात्रों के लिए भी यह समय शुभ रहेगा।


संबंधित समाचार