होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment News : कुशल बद्री के नवरा ने बताई अपने किरदार को लेकर ये जानकारी

Entertainment News : कुशल बद्री के नवरा ने बताई अपने किरदार को लेकर ये जानकारी

Entertainment News : इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’ अपने ‘फिनाले’ एपिसोड को सेलिब्रेट करेगा, जिसमें कॉमेडियन आखिरी बार अपना बेस्ट परफ़ॉर्मेंस देंगे। अगर आप अपने दिल को कॉमेडी और मनोरंजन से सराबोर करना चाहते हैं, तो नॉन-स्टॉप मौज-मस्ती का प्रोग्राम देखें।
 
अपनी हिट ‘नवरा बाइको’ सीरीज़ पेश करते हुए, कुशल बद्रीके नवरा बनेंगे, जबकि हेमांगी कवि बाइको का  किरदार निभाएंगी, अनुराधा बाइको की मां की भूमिका निभाएंगी, और केतन सिंह बाइको के पिता के रूप में  नज़र आएंगे। नवरा और बाइको अंततः साथ मिलकर कोई फिल्म देखने जाने का फैसला करते हैं, लेकिन जब एक डरावना आदमी बाइको को परेशान करना शुरू कर देता है, तो उनकी इस पिकनिक में खलल पड़ जाता है।  

नवरा तुरंत उससे झगड़ पड़ता है लेकिन इस हाथापाई में घायल हो जाता है। अस्पताल से घर लौटने पर चीजें  बद से बदतर हो जाती हैं, क्योंकि नवरा के ससुराल वाले इस जोड़े से मिलने आते हैं और उस पर फब्तियां कसना शुरू कर देते हैं। लेकिन इस पारिवारिक उथलपुथल के हास्यास्पद प्रदर्शन में, बाइको आगे बढ़ती है और साहसपूर्वक अपने माता-पिता के तानों से अपने नवरा का बचाव करती है।


संबंधित समाचार