होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Khandwa News : छापा मार दो को दबोचा,कोलकाता के आतंकी से तार जुड़े होने की आशंका

Khandwa News : छापा मार दो को दबोचा,कोलकाता के आतंकी से तार जुड़े होने की आशंका

खंडवा। के एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) ने छापा मारकर दो लोगों को हिरासत में लिया है। माना जा रहा है कि इसके तार कोलकाता के आतंकी मामले से जुड़े हो सकते हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। खंडवा के एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) ने छापा मारकर दो लोगों को हिरासत में लिया है। यह कार्रवाई खंडवा के गुलमोहर कालोनी और सलूजा कालोनी क्षेत्र में की गई है। बताया जा रहा है कि दो युवकों में से एक नाबालिग है। एटीएस ने यह कार्रवाई गुरुवार अल सुबह की है। एटीएस की कार्रवाई से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फिलहाल एटीएस ने दोनों को किस मामले में इन्हें पकड़ा है, यह स्पष्ट नहीं है। 

माना जा रहा है कि इसके तार कोलकाता के आतंकी मामले से जुड़े हो सकते हैं। लगभग एक साल पहले एटीएस ने इस सिलसिले में शहर के खानशाहवली क्षेत्र से रकीब नामक युवक को पकड़ा था। रकीब पर आईएसआईएस से संबंध रखने का शक था। कार्रवाई में एटीएस के करीब आठ हथियारबंद जवान शामिल थे। दोनों को हिरासत में लेने के बाद टीम बगैर कोई जानकारी दिए उन्हें ले गईं। क्षेत्रवासियों के मुताबिक सुबह चार बजे कुछ लोग गाड़ियों में आए, जिनके चेहरे ढके हुए थे। 

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक जब वह सुबह नमाज के लिए जा रहे थे तभी उन्होंने देखा कि कुछ लोग गाड़ियों से यहां पहुंचे थे। उनके पास हथियार भी थे। उनके साथ कुछ महिलाएं भी थीं। वे एक घर में आवाज देकर अंदर गए और फिर घर के सभी मोबाइल फोन सहित एक नाबालिग लड़के को अपने साथ ले गए। इस मामले में स्थानीय पुलिस कुछ भी बताने से मना कर रही है। बता दें कि इंदौर रेंज के आईजी अनुराग भी खंडवा दौरे पर हैं। उन्होंने कहा कि इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।  

सीएम ने दी मप्र पुलिस को बधाई 

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मप्र एटीएस द्वारा खंडवा से इंडियन मुजाहिदीन के आंतकी फैजान पिता हनीफ शेख को गिरफ्तार के जाने की कार्रवाई पर पुलिस के अधिकारियों और स्टाफ को बधाई दी है। इस आतंकवादी  के निशाने पर सुरक्षा बल के जवान भी थे। आतंकवादी द्वारा बड़े अटैक की साजिश रची गई थी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि मप्र पुलिस सजग है और हम प्रदेश में किसी आतंकवादी  या गंभीर अपराधी के इरादे सफल नहीं होने देंगे। उल्लेखनीय है कि आतंकी के पास से जब्त  जेहादी साहित्य, मोबाइल, हथियार, सिमी सदस्यता फॉर्म और अन्य आतंकी संगठनों से जुड़ी जानकारी भविष्य में होने वाली साजिशों का खुलासा करने में मददगार होगी।  


संबंधित समाचार