होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग के लिए MP पहुंचे कार्तिक, तृप्ति और माधुरी, अगले कुछ दिनों तक इस शहर में होगी शूटिंग

MP NEWS: फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग के लिए MP पहुंचे कार्तिक, तृप्ति और माधुरी, अगले कुछ दिनों तक इस शहर में होगी शूटिंग

ओरछा: फिल्म 'भूल भुलैया' 2 की सफलता के बाद अब फिल्म के मेकर्स ने  'भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में इस बार माधुरी दीक्षित, कार्तिक आर्यन, तृप्ति के साथ साथ राजपाल यादव मूवी में काम करते हुए नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग के लिए फिल्म के क्रू के साथ साथ स्टार कास्ट मध्यप्रदेश के ओरछा पहुंच चुकी है। जहां पर फैंस द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। 

लगभग 6 दिन चलेगी फिल्म की शूटिंग

बता दें कि मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पर्यटन नगरी ओरछा में फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग अगले कुछ दिनों तक होगी। जिसको लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। ओरछा के किले और प्राकृतिक सुंदरता के बीच फिल्म की शूटिंग 6 दिनों तक  होगी। ओरछा के किले और प्राकृतिक धरोहर फिल्म भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगे। 

'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन आएगी नजर 

फिल्म  'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन भी नजर आएंगी. कुछ समय पहले ही उनकी कास्टिंग पर मेकर्स ने मुहर लगाई है. वह साल 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने शाइनी आहूजा और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर किया था। कहा जा रहा है कि फिल्म इस साल दिवाली तक रिलीज़ की जाएगी। 
 


संबंधित समाचार