होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

kangana ranaut statement : "अपने शब्द वापस लेती हूं", कुछ ही मिंटो में कंगना ने लिया यू-टर्न, ये है मामला...

kangana ranaut statement : "अपने शब्द वापस लेती हूं", कुछ ही मिंटो में कंगना ने लिया यू-टर्न, ये है मामला...

kangana ranaut statement : हाल ही में कंगना रनौत ने किसानों के बारे में एक विवादित बयान दिया, जिससे वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने तीन कृषि कानूनों को किसानों के हित में बताते हुए उन्हें फिर से लागू करने की मांग की। लेकिन जैसे ही इस बयान पर बवाल मचा, कंगना ने अचानक यू-टर्न लिया और अपने शब्दों को वापस ले लिया।

कंगना ने अपने शब्द लिए वापस:

kangana ranaut statement : कंगना रनौत ने X पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि हाल ही में मीडिया ने उनसे कृषि कानूनों के बारे में सवाल पूछे थे। उन्होंने सुझाव दिया कि किसानों को कृषि कानूनों को वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से निवेदन करना चाहिए। अब कंगना ने कहा कि उनकी इस टिप्पणी से कई लोग निराश हुए हैं। 

मैं अपने शब्द वापस लेती हूं :

kangana ranaut statement : उन्होंने यह भी बताया कि जब मोदी सरकार ने कृषि कानून लागू किए थे, तब बड़ी संख्या में लोगों ने इसका समर्थन किया था। कंगना ने कहा कि चूंकि प्रधानमंत्री ने इन कानूनों को वापस लिया है, इसलिए हम सभी का कर्तव्य है कि हम उनके शब्दों की गरिमा रखें। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनकी बातों से किसी को निराशा हुई है, तो उन्हें इसके लिए खेद है और वह अपने शब्द वापस लेती हैं।


संबंधित समाचार