होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BREAKING NEWS: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 24 राज्यों में प्रभारी और सहप्रभारी किए नियुक्त, जानें किसे मिली कौन से जिम्मेदारी

BREAKING NEWS: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 24 राज्यों में प्रभारी और सहप्रभारी किए नियुक्त, जानें किसे मिली कौन से जिम्मेदारी

दिल्ली : बीजेपी पार्टी के दिग्गज नेता इन दिनों लगातार बैठक कर जनता के हित में तरह तरह के फैसले कर रहे है। तो वही देश के कुछ राज्यों में अभी भी उपचुनाव होने है। जिसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है। ऐसे में देश के कुछ ऐसे भी राज्य है जहां आगामी कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने है। जिसको देखते हुए बीजेपी राष्ट्र अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 24 राज्यों में प्रभारी और सहप्रभारी नियुक्त कर दिए है। जिसको लेकर आदेश भी जारी कर दिया गया है। 

इन्हे मिली जिम्मेदारी 

पार्टी की तरफ से जारी की गई लिस्ट के अनुसार बिहार में प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े और सह प्रभारी दीपक प्रकाश को बनाया गया है। वहीं हरियाणा में प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया और सह प्रभारी सुरेंद्र सिंह नागर को बनाया गया है। पंजाब में पार्टी ने प्रदेश प्रभारी विजयभाई रूपानी को बनाया है। जबकि सह प्रभारी का पद डॉ. नरिंदर सिंह को दिया गया है।

चार बड़े राज्यों में होंगे विधानसभा चुनाव 

बता दें कि आने वाले कुछ महीनों में चार बड़े राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसमे महाराष्ट्र, हरियाणा, बिहार और दिल्ली. महाराष्ट्र और हरियाण में इसी साल चुनाव होगा, जबकि बिहार और दिल्ली में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने। जिसको देखते हुए पार्टी ने पहले से तैयारी शुरू कर दी है। 


संबंधित समाचार