होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: जीतू पटवारी का BJP पर तीखा हमला, कहा - MP देश का 'रेप कैपिटल' बन गया है, स्कूल शिक्षा मंत्री को शिक्षकों से माफी मांगनी चाहिए

MP NEWS: जीतू पटवारी का BJP पर तीखा हमला, कहा - MP देश का 'रेप कैपिटल' बन गया है, स्कूल शिक्षा मंत्री को शिक्षकों से माफी मांगनी चाहिए

भोपाल : मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ते दुष्कर्म के मामलों ने जहां आम जनता की नींद उड़ा दी है। तो वही दूसरी तरफ सरकार अपराधों पर लगाम लगाने में असमर्थ होती जा रही है। जिसकी तस्वीर हाल ही में भोपाल से सामने आई है। जहां शिक्षा के मंदिर में 03 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया। इस मामले के उजागर होने के बाद एक बार फिर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने प्रदेश की मोहन सरकार को अड़े हाथों लेते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में जंगल राज हो गया है। प्रदेश में अब बेटियां नही है सुरक्षित। 

कितना दुर्भाग्यपूर्ण है शिक्षक ने छात्रा के साथ किया रेप 

इसक साथ ही पटवारी ने पोस्ट में आगे लिखा कि मध्य प्रदेश अब इस देश का 'रेप कैपिटल' बन गया है। कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि भोपाल में 3 साल की मासूम मुन्नी (बदला हुआ नाम) बलात्कार की शिकार हो गई। मुझे शर्म आती है यह बात सुनकर की आरोपी मुन्नी का शिक्षक है।

 बेटी को न्याय दिलाने के लिए एकजुट खड़ा है प्रदेश 

मैं भी एक पिता हूँ, और इस घटना ने मेरे मन को घृणा और पीड़ा से भर दिया है। 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' केवल एक सरकारी झूठ बनकर रह गया है, क्योंकि इस प्रदेश में मासूम बेटियों को सुरक्षित रखने में सरकार पूरी तरह विफल रही है। बेटी मुन्नी, तुम्हें न्याय दिलाने के लिए मैं किसी भी हद तक जाऊँगा।आज मुन्नी को हमारी ज़रूरत है, इसलिए मेरा पूरा प्रदेश हमारी बेटी को न्याय दिलाने के लिए एकजुट खड़ा है।

चुनाव में प्रलोभन देकर काम करवाती है बीजेपी 

भारतीय जनता पार्टी आमजन की भावनाओ से साथ खेलती है। चयनित शिक्षकों को नही मिल रही जगह, दूसरी तरफ़ अतिथि शिक्षकों पर अनर्गल बयान दे रहे शिक्षा मंत्री। स्कूल शिक्षा में बंद हो गए 50 लाख बच्चें, बजट  25% तक बढ़ा गया। बीजेपी चुनाव में प्रलोभन देकर काम करवाते है और वोट लेते है। स्कूल शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह के अतिथि शिक्षकों को लेकर घर पर कब्जा करने वाले बयान पर जीतू पटवारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि स्कूल शिक्षा मंत्री को अतिथि शिक्षकों से माफी मांगनी चाहिए। कब्जा क्या होता है, पहले लेते है सेवाएं, बाद में करते हैं अपमानित। 


संबंधित समाचार