होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP POLITICS: रेप पीड़िताओं को 10 लाख आर्थिक सहायत देने पर पटवारी ने CM पर बोला हमला, कहा - सरकार ऐसी परिस्थिति बनने क्यों दे रही ?

MP POLITICS: रेप पीड़िताओं को 10 लाख आर्थिक सहायत देने पर पटवारी ने CM पर बोला हमला, कहा - सरकार ऐसी परिस्थिति बनने क्यों दे रही ?

भोपाल :मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज हुई कैबिनेट बैठक में सीएम मोहन ने कोई प्रस्तावों पर मुहर लगाई। जिसमे रोजगार, पेंशन,  महिला सुरक्षा सहित कई मुद्दे शामिल किये गए। इसी बीच सीएम मोहन के रेप पीड़िताओं को 10 लाख आर्थिक सहायत देने के फैसले पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने सीएम मोहन और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार बेटियों की आबरू बचाने पर फोकस करे। 

सरकार बेटियों की आबरू बचाने की कोशिश करे 

जीतू पटवारी ने कहा कि पीड़िता को मदद देना सरकार का दायित्व है। लेकिन सवाल ये है कि सरकार ऐसी परिस्थिति बनने क्यों दे रही है? जिसमें दुष्कर्म पीड़िता के बच्चे का संरक्षण सरकार करेगी। ऐसी घटनाएं एमपी को कलंकित करती है। सरकार को कोशिश करना चाहिए बेटियों की आबरू बचाने और सुरक्षा करने की।

हर जिले में पहचान कर पीड़ितों को दी जाएगी सहायता 

दरअसल, सीएम मोहन ने मासूमों और नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म की घटनाओं को देखते हुए 10 लाख रुपए सहायता देने का फैसला लिया है। यह राशि 18 साल से कम उम्र की पीड़िता जो गर्भवती हो जाती हैं।  उन्हें दी जाएगी। सीएम के इस संबंध में प्रस्ताव भी पास कर दिए है 
 


संबंधित समाचार