होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अमरवाड़ा उपचुनाव : अमरवाड़ा में पटवारी का बवाल, भाजपा प्रत्याशी को बताया शराबी

अमरवाड़ा उपचुनाव : अमरवाड़ा में पटवारी का बवाल, भाजपा प्रत्याशी को बताया शराबी

अमरवाड़ा उपचुनाव : मध्यप्रदेश की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झौंकना शुरू कर दिया है तो वही सियासी बयानबाजी की भी शुरूआत हो चुकी है। अमरवाड़ा में तीन दिनों के लिए प्रचार करने पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का एक विवादित बयान सामने आया है। जिसके बाद से प्रदेश की सियासत में उबाल आना लाजमी है। 

दरअसल, जीतू पटवारी पिछले 3 दिनों से अमरवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार कर रहे है। इसी कड़ी में पटवारी का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पटवारी ने अमरवाडा के ग्राम लचुआ में जनता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह को शराबी बता दिया। 

क्या बोले जीतू पटवारी?

जनता को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने कांग्रेस प्रत्याशी धीरन शाह को लेकर कहा कि वे एक ईमानदार आदमी जिसकी चार पीढ़ियों ने जनता की सेवा की है। कभी दारू नही पी। वही भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह को लेकर कहा की दूसरा बीजेपी नेता है, जिसने बेईमानी करके बीजेपी में शामिल हो गया। वो दिन भर दारू पीता है। कौन अच्छा है, किसको वोट देना चाहिए। वो दारू पीने वाले को या फिर मंदिर में बैठ कर सेवा करने वाले को? यह आपको तय करना है। पटवारी के इस बयान के बाद से सियासत गर्म हो गई है। हालांकि भाजपा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

रण में 9 उम्मीदवार

अमरवाड़ा उपचुनाव के रण में 9 उम्मीदवार मैदान में है। जिनमें बीजेपी से कमलेश शाह, कांग्रेस से धीरन शाह, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से देव रावेन भिलावी के बीच मुख्य मुकाबला है। अमरवाड़ा सीट अनुसचित जनजाति वर्ग के लिए आरक्षित है। तीनों प्रत्याशी आदिवासी वर्ग से आते है। 

क्यो हो रहा उपचुनाव 

आपको बता दें कि अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर 2023 के चुनाव में कांग्रेस के कमलेश शाह ने चुनाव जीता था। शाह पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी माने जाते है, लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसी के चलते अमरवाड़ा में उपचुनाव हो रहे है। अमरवाड़ा में 10 जुलाई को मतदान होगा वही 13 जुलाई को चुनाव के परिणाम आएंगे। चुनावी में जीत के लिए बीजेपी-कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झौंकना शुरू कर दिया है। 


संबंधित समाचार