होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

breaking news: सीएम हाउस में आज होगा जनदर्शन, कांग्रेस पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन, साय कैबिनेट की होगी बैठक, भाजपा राष्ट्रीय उपअध्यक्ष सौदान सिंह आएंगे छग

breaking news: सीएम हाउस में आज होगा जनदर्शन, कांग्रेस पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन, साय कैबिनेट की होगी बैठक, भाजपा राष्ट्रीय उपअध्यक्ष सौदान सिंह आएंगे छग

रायपुर: breaking news : सीएम निवास में आज जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन होगा. भाजपा राष्ट्रीय उप अध्यक्ष सौदान सिंह दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं.प्रदेश में साय कैबिनेट की 20 सितंबर को बैठक होगी. कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका तीन पार्षदों ने भाजपा का दामन थामा लिया .

खबर विस्तार से....

जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन: 

सीएम निवास में आज जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन होगा. इस बीच सीएम साय आज लोगों की समस्या सुनेंगे. इसके साथ वह आज आवेदनों के निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देशित भी करेंगे. ये कार्यक्रम आज सुबह 11:00 बजे से शुरू होगा. 

भाजपा राष्ट्री य उपअध्यक्ष सौदान सिंह आएंगे कल छग :

भाजपा राष्ट्रीय उप अध्यक्ष सौदान सिंह दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं. इसी कड़ी में वह 20 सितंबर की शाम को रायपुर पहुंचेंगे. इसके साथ ही 21 सितंबर को सौदान सिंह दुर्ग जाएंगे. इस दौरान वह दुर्ग में सरोज पांडे की दिवगंत पिता को श्रद्धांजलि देंगे.

बीस सितंबर को साय कैबिनेट की बैठक :

प्रदेश में साय कैबिनेट की 20 सितंबर को बैठक होगी. ये बैठक मंत्रालय महानदी भवन में आयोजित होगी. इस दौरान सीएम साय मंत्रियों से कई विषयों पर चर्चा करेंगे.  साथ ही राजउत्सव आयोजन और धान खरीदी को लेकर भी बैठक करेंगे. इसकी अलावा नक्सलवाद खात्मा और कई महत्वपूर्ण निर्णयों पर बैठक लेंगे.
 
कांग्रेस पार्षदों ने ज्वाइन की बीजेपी:

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. दरअसल इस बीच कांग्रेस पार्टी के तीन पार्षदों ने भाजपा का दामन थामा लिया है. इस दौरान शैलेंद्र शर्मा, दिलीप राजपूत और सुमित तांडिया ने कांग्रेस से छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली है. दरअसल कल खैरागढ़ के नगर पालिका में पालिका अध्यक्ष के हुए हैं. इस बीच  बीजेपी पार्टी की पार्षद गिरिजा चंद्राकर कल खैरागढ़ के नगर पालिका की अध्यक्ष बनी है. कांग्रेस पार्षदों के बीजेपी में प्रवेश को लेकर इन दोनों पार्टियों के बीच जमकर नारेबाजी हुई है.

 


संबंधित समाचार