होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

राजनांदगांव में उठाईगिरी के अंतर्राज्यीय गिरोह पुलिस को दे रहे चुनौती, बैंक के सामने 50 हजार कर दिया पार

राजनांदगांव में उठाईगिरी के अंतर्राज्यीय गिरोह पुलिस को दे रहे चुनौती, बैंक के सामने 50 हजार कर दिया पार

रिपोर्टर - अक्षय साहू, राजनांदगांव। शहर में इन दिनों उठाईगिरी के गिरोह काफी सक्रिय है। बीते 2 माह में उठाईगिरी के कई मामले सामने आए हैं। आज शुक्रवार को उठाईगिरी के दो मामले सामने आये हैं। रामाधीन मार्ग और नया बस स्टैंड के सामने से गाड़ी की डिक्की से हजारों रुपये की उठाईगिरी की गई है। इंडियन बैंक और यूनियन बैंक के पास चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। 

दो माह में गिरोह ने मचाया आतंक 
उठाईगिरी गिरोह के सदस्‍य बैंक के बाहर खड़ी गाड़ियों में से रुपये निकाल कर लोगों को लूट रहे है। मामला इसलिए भी गंभीर है क्‍योंकि महज दो माह के भीतर इस अंतरराज्‍यीय गिरोह के बदमाशों ने एक साथ कई जगहों पर उठाईगिरी की वारदातों को अंजाम देते हुए लाखों रुपए पार कर पुलिस के सामने चुनौती पेश की है। 

यूनियन बैंक और इंडियन बैंक के सामने वारदात  
आज शुक्रवार को नया बस स्टैंड स्थित यूनियन बैंक और रमजान मार्ग स्थित इंडियन बैंक के सामने उठाई गिरी की दो घटनाएं हुई है जिसमें से एक घटना में 50 हजार रुपये गाड़ी की डिक्की से निकालकर चोर फरार हो गए। इस मामले में एसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि आज राजनांदगांव जिले में उठाईगिरी की दो घटनाएं हुई है जिसमें नया बस स्टैंड और रामाधीन मार्ग के यूनियन बैंक और इंडियन बैंक के सामने से बैंक के कस्टमर्स की गाड़ियों की डिक्की से रुपए निकाल कर बदमाश फरार हो गए। इस मामले में पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

राहुल देव शर्मा, एएसपी राजनांदगांव


संबंधित समाचार