IndiGo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस का सिस्टम शनिवार को अचानक ठप हो गया, जिससे देशभर के एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ लग गई है। प्रभावित यात्रियों ने डीजीसीए (DGCA) से सहायता की गुहार लगाई है। यह तकनीकी समस्या सुबह 12.30 बजे शुरू हुई, जिसके कारण न केवल उड़ानें रद्द हो गईं, बल्कि ग्राउंड सर्विस भी प्रभावित हुई। इस संकट के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इंडिगो एयरलाइंस ने इस स्थिति के लिए यात्रियों से माफी मांगी है।
वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम ठप:
IndiGo Airlines: कई यात्रियों ने अपनी समस्याओं के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी बात साझा की है। इस तकनीकी समस्या के कारण यात्रियों को न तो फ्लाइट बोर्ड करने की सुविधा मिल रही है और न ही टिकट बुकिंग हो पा रही है। यात्रा में देरी के चलते कई यात्री एयरपोर्ट पर ही फंसे हुए हैं और निराश हैं।
चेक-इन करने में लगेंगे अधिक समय:
#6ETravelAdvisory : We are currently experiencing a temporary system slowdown across our network, affecting our website and booking system. As a result, customers may face increased wait times, including slower check-ins and longer queues at the airport. (1/3)
— IndiGo (@IndiGo6E) October 5, 2024
IndiGo Airlines: इंडिगो ने जानकारी दी है कि उनके नेटवर्क में कुछ मामूली तकनीकी समस्याएं आई हैं, जिसके चलते वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम काम नहीं कर रहा है। इसके कारण यात्रियों को चेक-इन में अधिक समय लग सकता है। उनकी टीम इस समस्या को हल करने में जुटी हुई है और उन्होंने असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है। इंडिगो का कहना है कि हम जल्द से जल्द स्थिति को ठीक कर लेंगे।