होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ashoknagar News : नवजात के पैर से अलग हुआ पंजा , जिला अस्पताल पहुंचकर पिता ने लगाया गंभीर आरोप 

Ashoknagar News : नवजात के पैर से अलग हुआ पंजा , जिला अस्पताल पहुंचकर पिता ने लगाया गंभीर आरोप 

अशोकनगर। मध्यप्रदेश के अशोकनगर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता अपने नवजात बच्चे के पैर से अलग हुआ पंजा लेकर अस्पताल पहुंच गया। इस घटना से पुरे अस्पताल में सनसनी फैल गई। पिता का आरोप है कि इलाज के दौरान हुई लापरवाही के चलते मेरे बच्चे की ऐसी हालत हुई है। जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने मामले की जांच करने की बात कहीं है। 

आपको बता दें कि यह पूरा मामला अशोकनगर के जिला अस्पताल का बताया का रहा है। जानकारी के अनुसार  25 जून को गोरेलाल नमक व्यक्ति अपने बच्चे को लेकर अस्पताल पंहुचा था। बुखार से पीड़ित बच्चे को SNCU 
 वार्ड मे भर्ती किया गया था। बच्चे की पहचान के लिए अस्पताल स्टाफ के द्वारा पैर मे टैग लगाया गया था। 

हालत गंभीर होने के चलते बच्चे को भोपाल रेफर कर दिया गया था। जहां आराम मिलने के बाद परिजन नवजात को घर ले आए थे लेकिन शनिवार दोपहर 3 बजे नवजात के पैर का पंजा अचानक अलग हो गया। आनन फानन में परिजन नवजात सहित पैर से अलग पंजे को लेकर जिला अस्पताल पहुंच गए। 

मासूम नवजात के पिता गोरेलाल ने बताया कि, 'बच्चे को जो टैग लगाया गया था, उसी के कारण यह स्थिति हुई है। क्योंकि जब भोपाल में टैग को हटाया गया था, तो उसी के साथ बच्चे की खाल भी निकल गई थी।' वहीं इस पुरे मामले में जिला अस्पताल के सर्जन डॉक्टर ने कहा कि अब पंजे को जोड़ना असंभव है। साथ ही उन्होंने मामले कि जांच करने की बात कही है।  


संबंधित समाचार