होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CG IAS-IPS Transfer : छत्तीसगढ़ में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, IAS-IPS यहां से वहां, देखे सूची 

CG IAS-IPS Transfer : छत्तीसगढ़ में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, IAS-IPS यहां से वहां, देखे सूची 

CG IAS-IPS Transfer List: छत्तीसगढ़ की साय सरकार में एक बार फिर से बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की है। सरकार ने हाल ही में IAS-IPS अधिकारियों का तबादला कर दिया है। साय सरकार ने हिंसक घटनाओं के बाद बड़ा एक्शन लिया है। सरकार ने एक कलेक्टर और दो एसपी समेत 6 अधिकारियों के तबादले किए है। 

दरसअल, प्रदेश की विष्णुदेव साय सरकार ने एक्शन लेते हुए कवर्धा जिले के कलेक्टर-एसपी दोनों को हटा दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी सूची के अनुसार कबीरधाम कलेक्टर जन्मेजय महोबे को नागरिक आपूर्ति निगम का प्रबंध संचालक नियु​क्त किया है। वही आईएएस अफसर केडी कुंजाम विशेष सचिव खाद्य,नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग और छत्तीसगढ़ स्टेट वेयरहाउस कार्पोरेशन के प्रबंध संचालक रहेंगे। इसके अलावा राज्य सूचना आयोग के सचिव गोपाल वर्मा को कबीरधाम जिले का कलेक्टर नियुक्त कर दिया है। 

इन IPS का हुआ तबादला 

साय सरकार ने बलरामपुर एसपी राजेश कुमार अग्रवाल को कबीरधाम का नया एसपी बनाया है। कबीरधाम के एसपी अभिषेक पल्लव को सहायक पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय रायपुर भेज दिया है। तो वही बीजापुर एडिशनल एसपी बैकर वैभव रमनलाल को बलरामपुर-रामानुजगंज का नया एसपी बनाया है।


संबंधित समाचार