होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Kawardha News : गृहमंत्री का कवर्धा दौरा : लोगों के बीच बैठकर सुनी समस्याएं, विकासकार्यों की लगी झड़ी 

Kawardha News : गृहमंत्री का कवर्धा दौरा : लोगों के बीच बैठकर सुनी समस्याएं, विकासकार्यों की लगी झड़ी 

रिपोर्टर - संजय यादव 
कवर्धा। Home Minister Vijay Sharma's home district visit :
प्रदेश के डिप्टी सीएम एवं गृहमंत्री विजय शर्मा एक दिवसीय अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। डिप्टी सीएम शर्मा को अपने बीच देखकर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने विकास कार्यो की झड़ी लगा दी. कई विकास कार्यों को स्वीकृति दी गई साथ ही गुलालपुर नवागांव, प्राथमिक स्कूल भवन का लोकार्पण किया गया। ग्रामीणों की मांगों पर गांव में सामुदायिक भवन की सौगात भी दी गई। अपने विधानसभा क्षेत्रवासियों को पुल पुलिया, सामुदायिक भवन एवं करोड़ो रूपये की अनेकों सौगात देते हुए विजय शर्मा ने जमीन में बैठकर ग्रामीणों से मुलाकात की और तत्काल छोटी बड़ी समस्याओं का निराकरण किया।

शौचालय बनाने की मांग पर सीईओ को किया निर्देशित

Home Minister Vijay Sharma's home district visit : ग्राम पंचायत नवागांव में के ग्रामीणों में व्यक्तिगत शौचालय बनाने की मांग पर विजय शर्मा ने जनपद पंचायत सीईओ को निर्देशित किया की गांव में व्यक्तिगत शौचालय बनाने के लिए शिविर आयोजित किया जाय और सभी के घरों में स्वच्छता मिशन योजना अंतर्गत शौचालय का निर्माण कराया जाए। 

प्रभु राम की भक्ति में लीन हुए गृहमंत्री शर्मा 

डिप्टी सीएम विजय शर्मा सिंगारपुर पहुँचे जहां ग्रामीणों से मुलाकात करने से पहले अलग अंदाज में दिखाई दिए और बुजुर्ग महिलाओं से सेल्फी लेते हुए नजर आए। बुजुर्ग महिलाओं से आशीर्वाद प्राप्त किये वही बुजुर्ग महिलाएं डिप्टी सीएम को अपने करीब देख गदगद हो गई।

देहांनडीह में आयोजित रामधुनी भजन कीर्तन में शामिल हुये। इस दौरान विजय शर्मा प्रभु राम की भक्ति में लीन दिखाई दिए और ग्रामीणों के साथ बैठकर मंजीरा बजाते हुए राम भजन करते नजर आए। 

 


संबंधित समाचार