होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

जन्मदिवस के अवसर पर मां महामाया के दरबार पर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, परिवार संग की विधिवत पूजा अर्चना

जन्मदिवस के अवसर पर मां महामाया के दरबार पर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, परिवार संग की विधिवत पूजा अर्चना

रविकांत सिंह राजपूत// मनेन्द्रगढ़ - जन्मदिन पर कैबिनेट मंत्री  परिवार संग पहुंचे चनवारीडांड मां महामाया के दरबार, विधिवत पूजा अर्चना कर लिया माता का आशीर्वाद।अवतरण दिवस के मौके पर कैबिनेट मंत्री को जनता का भरपूर प्यार और सहयोग मिल रहा है,  कही लड्डूओ से तोला जा रहा है तो कही केक काटकर मिठाईयां बाटी जा रही है। 

 30 सितम्बर की रात से ही बधाईयाँ मिलने शुरू :

अल सुबह से ही मंत्री जी के रतनपुर मनोरम निवास में कार्यकर्ता, ग्रामीण, अधिकारी, कर्मचारी और भाजपाई पहुंचे और जन्मदिन की बधाईयां प्रेषित की। दरअसल यह सिलसिला 30 सितम्बर की रात से ही शुरू हो गया था, जब घड़ी का काटा 12 पर पहुंचा, वैसे ही खड़गवां की जनता मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल का भव्य स्वागत की, तो वही भाजपाइयों ने लड्डुओं से तौलकर केक कटवाया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने मंच से सभी को धन्यवाद और आभार व्यक्त किए।


 
हॉस्पिटल में मरीजों में बांटा कंबल, ब्रेड, फल :

जन्मदिन के अवसर पर मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल अपने पूरे परिवार के साथ माता का आशीर्वाद लेने चनवारीडांड महामाया मंदिर पहुंचे और विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की तत्पश्चात मंदिर प्रांगण में ही लोगों ने माला पहनाकर केक काटा और मंत्री को बधाईयां दी। अवतरण दौरे के क्रम में मंत्री जी काफिल खड़गवां सामुदायिक भवन पहुंचा जहां खड़गवां अस्पताल के बीएमओ कुजूर समेत पूरा स्टाफ गुलदस्ता भेटकर स्वागत किया और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। प्रोटोकाल के तहत मंत्री जी  बड़ा बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में, बल्ड डोनेट कर रहे लोगों से मुलाकात की और उनका हाल चाल जाना उसके बाद वार्ड में मरीजों को कंबल, ब्रेड, फल का वितरण कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इसी क्रम में हल्दीबाड़ी के व्यापारी यातायात चौक में लड्डुओं से तोलकर बधाई देने का काम किए। 


संबंधित समाचार