होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सर्जरी के बाद गोविंदा क्रिटीकेयर अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, फैन्स को दी नवरात्रि की बधाई...

सर्जरी के बाद गोविंदा क्रिटीकेयर अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, फैन्स को दी नवरात्रि की बधाई...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा के पैरों की सर्जरी के बाद आज हॉस्पिटल से उनका डिस्चार्ज हो गया है. जिसके बाद वह मुंबई के क्रिटीकेयर अस्पताल से वील चेयर पर बैठकर बाहर आते नजर आए हैं. इस बीच उन्होंने मीडिया कर्मियों और अपने फैंस को धन्यवाद किया. यहां पर उनका परिवार भी उनके साथ नजर आए. इस दौरान सर्जरी की वजह से उनके पैर में प्लास्टर बंधा हुआ है. इसके साथ वह  मीडिया की भीड़ के बीच अस्पताल से बाहर आए.

तभी गोविंद ढेर सारा प्यार लुटाते और खुशी से हाथ जोड़े नजर आए हैं. इसके उन्होंने अपने फैन्स को नवरात्रि की बधाई दी। गोविंदा का इलाज मुंबई के डॉक्टर रमेश कर रहे थे. डिस्चार्ज के बाद डॉक्टर अग्रवाल ने उन्हें लगभग 3-4 हफ्ते तक आराम करने को कहा है. साथ ही उनके  फिजियोथेरेपी और एक्सरसाइज भी इस बीच  वह जारी रखेंगे. जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना 1 अक्टूबर को सुबह 4:45 बजे के करीब की है जब गोविंदा अपनी  रिवॉल्वर को साफ कर अलमारी में रख कर कोलकाता जाने के लिए निकलने  वाले थे. 

इस दौरान लोडेड रिवॉल्वर गोविंदा के हाथों से छूट गई और गिरते ही उनके पैरों पर गोली चल गई जिसे वह घायल गए. इसके बाद उन्होंने कॉल कर अपने भाई को इसकी जानकारी दी, फिर आनन - फ़ानन में  उन्हें इलाज के लिए क्रिटीकेयर अस्पताल ले जाया गया. जहां पर सर्जरी कर उनकी गोली को बाहर निकाल लिया गया है. अब वह खतरे से ह बहार हैं और  उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है. 


संबंधित समाचार