होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

राहुल द्रविड़ के फैंस के लिए खुशखबरी, 10 सालों बाद होगी वापसी, अब इस टीम के बनेंगे हेड कोच

राहुल द्रविड़ के फैंस के लिए खुशखबरी, 10 सालों बाद होगी वापसी, अब इस टीम के बनेंगे हेड कोच

नई दिल्ली : Rahul Dravid joins Rajasthan Royals : राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) वापसी होने वाली है। उनके वापसी के लिए जो कयास लगाए जा रहे थे वो अब ख़त्म हो गए हैं। आपको बता दें कि टीम वर्ल्ड चैम्पियन बनाने के बाद कोच के पद से उनका कार्यकाल ख़त्म हो गया है तभी से यह कयास लग रहे थे की अब वे क्या करने वाले हैं लेकिन आईपीएल (IPL) की टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सारे कयासों पर विराम लगाते हुए ऐलान किया है कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) टीम के अगले कोच होंगे।

मैं उस फ्रेंचाइजी में लौटकर बेहद खुश हूं 


Rahul Dravid joins Rajasthan Royals : राजस्थान रॉयल्स ने बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) टीम के हेड कोच होंगे। राहुल द्रविड़ ने कहा कि मैं उस फ्रेंचाइजी में लौटकर बेहद खुश हूं जिसे कुछ साल पहले तक मैं अपना घर कहा करता था। राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) साल 2012-2013 में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रहे और फिर 2014-15 में टीम के मेंटर रहे ।अब करीब 10 साल बाद (IPL) आईपीएल 2025 के लिए वे एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स से जुड़ चुके हैं।

राहुल द्रविड़ राजस्थान रॉयल्स के होंगे हेड कोच

10 सालों बाद आईपीएल (IPL) में होगी वापसी 


Rahul Dravid joins Rajasthan Royals : अभी द्रविड़ का कार्यकाल कितने समय तक के लिए होगा यह नहीं बताया गया है लेकिन कम से कम दो साल के लिए हो सकता है, और इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है। 10 सालों के बाद आईपीएल (IPL) में उनकी वापसी हो रही है। साल 2015 में द्रविड़ अंडर-19 टीम के कोच रहे थे। इसके बाद 2019 में एनसीए हेड की जिम्मेदारी दी गई।  एनसीए (NCA) हेड के बाद द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के कोच बने। बतौर भारतीय कोच उनका कार्यकाल 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप फाइनल  (T20 World Cup final) के साथ ही खत्म हो गया। 

Read More : Ol FARMING : अगर आपके पास खाली पड़ी है जमीन तो लगाएं यह फसल

कैप्शन में लिखा  ''आज खुश तो बहुत होंगे तुम.'' 


Rahul Dravid joins Rajasthan Royals : राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) द्वारा अपने बयान में कहा गया कि 'वर्ल्ड कप ' (World Cup) के बाद नया चैलेंज लेने का यह बेहतर मौका है। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) इसके लिए परफेक्ट टीम है उस हिसाब से इसे अगले अगके स्तर पर ले जाने का यह अच्छा मौका है।' राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मिडिया में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है कि  ''आज खुश तो बहुत होंगे तुम.'' तस्वीर में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) नजर आ रहे हैं। 


संबंधित समाचार