होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

DAMOH NEWS; स्कूल से घर लौट रही 10वीं की छात्रा का अज्ञातों ने अपरहण कर किया GANGRAPE, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

DAMOH NEWS; स्कूल से घर लौट रही 10वीं की छात्रा का अज्ञातों ने अपरहण कर किया GANGRAPE, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

दमोह : मध्य प्रदेश के दमोह में दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी इस दौरान अज्ञातों ने अपरहण कर वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद से  क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिक जांच के आधार पर 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

दमोह जिले के पथरिया पुलिस थाना क्षेत्र की घटना 

यह पूरी घटना दमोह जिले के पथरिया पुलिस थाना की है। पुलिस को छात्रा स्कूल यूनिफार्म में हाथ पैर बंधे हालत में मिली। जिसको  देखकर अनुमान लगाया जा रहा है। स्कूल से घर लौटते समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया होगा। इतना ही नहीं पुलिस को छात्रा के हाथ में ब्लेड से काटने के निशान भी मिले है। 
फिलहाल पुलिस ने प्राथमिक जांच के आधार पर 3 संदेहियों को हिरासत में लिया है। जिनके विरुद्ध धारा 137 (2), 118 A, 64 A (BNS), 3/4 पास्को एक्ट तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

डाॅक्टरों ने नहीं की गैंगरेप की पुष्टि 

हैरान करने वाली बात यह है कि डॉक्टर्स ने मेडिकल रिपोर्ट में रेप नहीं होने की पुष्टि की है। लेकिन परिजनों का कहना है कि रेप हुआ है। पथरिया पुलिस फ़िलहाल छात्रा के परिजनों से पूछताछ कर रही है। वही छात्रा के होश में आने पर पुलिस द्वारा पीड़िता का बयान भी लिया जा रहा है। फ़िलहाल पुलिस ने मेडीकल जांच रिपोर्ट को एफ‌एस‌एल भेज दिया है। वही मामले में आगे की जांच जारी है। 
 


संबंधित समाचार