होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

रायपुर उपचुनाव को लेकर पूर्व सीएम बघेल का बयान, कहा- 'एक बुजुर्ग के सामने खड़ा नौजवान'

रायपुर उपचुनाव को लेकर पूर्व सीएम बघेल का बयान, कहा- 'एक बुजुर्ग के सामने खड़ा नौजवान'

रायपुर: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे वापस लौटे है. इस  बीच रायपुर एयरपोर्ट में विभिन्न मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने रायपुर उपचुनाव को लेकर कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने युवा पर दांव लगाया है. आकाश शर्मा पहले NSUI के अध्यक्ष रहे चुके हैं, और अभी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष हैं. एक बुजुर्ग के सामने एक नौजवान खड़ा है. 

 गुंडरदेही से है आकाश शर्मा : 
 
वहीं आकाश शर्मा को बाहरी बताने वाले बयान पर कहा, सबकी जड़ें गांव से जुड़ी है. ऐसा कोई नहीं है जिसकी जड़े गांव से न हो. बिरजू सेठ हो या सुनील सोनी हो वो कहां से आएं, जो बाहरी कह रहे हैं उनकी जड़ें कहां हैं. कहां पूजा पाठ करते हैं, तो सवाल यही है कि बाहरी कौन है. आकाश शर्मा गुंडरदेही से है, सोनी जी कहां से आए हैं या बृजमोहन अग्रवाल कहां से है? वह भी गांव से आए हैं ,छत्तीसगढ़ के किस गांव से आए हैं? ऐसा कोई व्यक्ति बता दो जिसे गांव में जमीन या घर ना हो जो बाहरी कह रहे हैं उनकी जड़े कहां है? 

 NIA भी करने लगी पक्षपात :

इसके आगे पूर्व सीएम बघेल ने नारायणपुर में तेंदूपत्ता मिलने पर कहा, पुराना तेंदूपत्ता होगा, यह जांच का विषय है. मोहला मानपुर और बीजापुर में NIA जांच कर रही है.अब तक ED और CBI पक्षपात करते थे अब NIA भी करने लगी है.

  


संबंधित समाचार