होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए ससुर दामाद, मौके पर मौत, बड़वानी में आयसर वाहन ने ली 4 की जान

MP NEWS: भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए ससुर दामाद, मौके पर मौत, बड़वानी में आयसर वाहन ने ली 4 की जान

बड़वानी  : मध्य प्रदेश में सड़क हादसे के चलते आए दिन लोगों को अपनी जान गवानी पड़ रही है। ताजा मामला छिंदवाड़ा और बड़वानी से सामने आया है। यहां तेज रफ़्तार का शिकार होने के चलते 6 लोगों की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही मामले में आगे की जांच शुरू की। पहली घटना छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा की  है। तो वही दूसरा बड़वानी जिले के सेंधवा की। 

आयशर वाहन की चपेट में पहले गाय और आए लोग 

मिली जानकारी के अनुसार बड़वानी जिले के सेंधवा में आयशर वाहन की चपेट में आने से एक गाय सहित 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। चारों मृतक लोग एक ही परिवार के सदस्या बताए जा रहे है। जिनके शव हादसे में वाहन के नीचे दब गए। इधर, हादसे की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंचे और क्रेन के सहारे शवों को बाहर निकालकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

शुक्रवार रात 1 बजे के करीब हुआ 

बताया जा रहा है कि वाहन महाराष्ट्र के शहादा से मिर्ची भरकर लुधियाना जा रहा था। रफ़्तार ज्यादा होने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर बाइक से जा टकराई। जिसकी वजह से बाइक सवार चारों की मौके पर मौत हो गई। सभी मृतक बड़वानी जिले के नागलवाड़ी थाना क्षेत्र के सालीकला के रहने वाले थे। यह हादसा शुक्रवार रात 1 बजे के करीब सेंधवा शहर के पुराने एबी रोड पर ग्रामीण थाने के निकट हुआ। फ़िलहाल पुलिस फरार ड्राइवर की तालाश कर रही है। पुलिस ने मृतकों की पहचान रिंगनिया (40) पिता जाड़ियां मेहता, जितेंद्र (18) पिता रिंगनिया मेहता,  बबलू (17) पिता पूनिया मेहता और श्यामलाल (35) पिता नंगा बडवा मेहता के रूप में की है। वही पुलिस मामले में जगहे की जांच कर रही है। 

 मामला छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा का

दूसरा मामला छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा का है। जहां तेज रफ्तार वाहन से बचने के चक्कर में बाइक सवार ससुर दमांद पड़े से जा टकराए जिसकी वजह से उनकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ससुर एतराम पंड्राम उम्र 60 साल निवासी नीमढाना और उसके दामाद कोमलभान धुर्वे उम्र 35 साल निवासी घोघरी अमरवाड़ा से वापस अपने घर नीमढाना जा रहे थे, तभी कोपाखेड़ा और महलोन गांव के बीच तीज रफ्तार वाहन से बचने के चक्कर में उनकी बाइक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिससे दोनों ससुर दामाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस फ़िलहाल घटना की जांच कर रही है।


संबंधित समाचार